1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौतनवा:अड्डा बाजार बना विकासखंड–पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी

नौतनवा:अड्डा बाजार बना विकासखंड–पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी

नौतनवा तहसील क्षेत्र के अड्डा बाजार में अड्डा के नाम से ब्लॉक मुख्यालय बनाए जाने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए कहा कि इस क्षेत्र के पिछड़े वर्ग के लोगों को इससे काफी राहत मिलेगा।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

नौतनवा महराजगंज:नौतनवा तहसील क्षेत्र के अड्डा बाजार में अड्डा के नाम से ब्लॉक मुख्यालय बनाए जाने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए कहा कि इस क्षेत्र के पिछड़े वर्ग के लोगों को इससे काफी राहत मिलेगा।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

उक्त बातें आज मंगलवार को नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने अपने नौतनवा स्थित कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि मेरे विधायकी कार्यकाल में अड्डा में ब्लॉक मुख्यालय बनाए जाने को लेकर हमने प्रस्ताव 18/8/2019 में दिया. जिस पर शासन में विचार चल रहा था. अब अड्डा को ब्लॉक मुख्यालय बनाए जाने की कार्रवाई लगभग पूरी हो चुकी। शीघ्र ही ब्लॉक बनना शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अड्डा के ब्लॉक बनने से जंगल से जुड़े पिछड़े क्षेत्र के लोगो को कॉफी राहत मिलेगा। अड्डा बाजार के लोगों को ब्लॉक पर जाने के लिए 15 किलोमीटर की दूरी नहीं तय करना पड़ेगा। उनके सभी समस्याओं का समाधान ब्लॉक मुख्यालय पर हो जाएगा।

प्रेसवार्ता के दौरान मुख्य रूप से नौतनवा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रिंस सिंह राठौर, सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष पद के भावी प्रत्याशी अहद खान, पूर्व ब्लाक प्रमुख नौतनवा प्रहलाद प्रसाद, विकास दुबे, फैज खान, अमित यादव, सनी श्रीवास्तव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट 

पढ़ें :- Lucknow News: विवाद के दौरान पत्नी ने पति की जीभ को दांत से काटा, दोनों रहते थे अलग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...