नौतनवा:दशहरा मेले में पहुचकर अमन मणि त्रिपाठी व गुड्डु खान ने प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद लिया

20191008_190901

सोनौली:विजय दशमी पर्व पर आज नौतनवा में मेले का आयोजन किया गया जिसमें नगर से लेकर गांव तक के लोगो ने मेले में पहुचकर मेले का लुत्फ उठाया और जमकर खरीदारी किया इसमें राम और रावण की सेना के बीच विकराल युद्ध देखने को मिला इसी बीच युद्ध स्थल पर नौतनवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी व नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान का आगमन हुआ।वहा पहुचते ही विधायक जी व अध्यक्ष जी सीधे प्रभु श्रीराम जी से आशीर्वाद प्राप्त किया तत्त्पश्चात रामलीला कमेटी के अध्यक्ष लालमन जायसवाल व व्यापार मण्डल के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने दोनों अतिथियों को वैज लगाकर व राम की पट्टिका से अभिनन्दन किया।

Nautanwa Aman Mani Tripathi And Guddu Khan Took Blessings Of Shri Ram By Reaching Dussehra Fair :

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि आज इस ऐतिहासिक स्थल पर हो रहे युद्ध के अंत से एक सबक सीखने को मिलती है कि अन्याय का जीवन ज्यादा दिन का नही होता है उसका अंत निश्चित है।

श्री खान ने कहा कि प्रभु श्रीराम आज के युवाओं के आदर्श है प्रभु श्रीराम के जीवन से हमे कई जीवनपरक शिक्षाएं मिलती है जिसका अनुशरण कर हम अपने अन्दर छीपी बुराई को जड़ से समाप्त कर सकते है।

इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान,अशोक कुमार,राजेन्द्र जायसवाल,अजय दूबे,प्रमोद पाठक,विनोद कुमार, सादाब अन्सारी,नुरूलहोदा,रामरूप जायसवाल,विनोद पटवा आदि लोग उपस्थित रहे।

संवाददाता-विजय चौरसिया

सोनौली:विजय दशमी पर्व पर आज नौतनवा में मेले का आयोजन किया गया जिसमें नगर से लेकर गांव तक के लोगो ने मेले में पहुचकर मेले का लुत्फ उठाया और जमकर खरीदारी किया इसमें राम और रावण की सेना के बीच विकराल युद्ध देखने को मिला इसी बीच युद्ध स्थल पर नौतनवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी व नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान का आगमन हुआ।वहा पहुचते ही विधायक जी व अध्यक्ष जी सीधे प्रभु श्रीराम जी से आशीर्वाद प्राप्त किया तत्त्पश्चात रामलीला कमेटी के अध्यक्ष लालमन जायसवाल व व्यापार मण्डल के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह ने दोनों अतिथियों को वैज लगाकर व राम की पट्टिका से अभिनन्दन किया। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि आज इस ऐतिहासिक स्थल पर हो रहे युद्ध के अंत से एक सबक सीखने को मिलती है कि अन्याय का जीवन ज्यादा दिन का नही होता है उसका अंत निश्चित है। श्री खान ने कहा कि प्रभु श्रीराम आज के युवाओं के आदर्श है प्रभु श्रीराम के जीवन से हमे कई जीवनपरक शिक्षाएं मिलती है जिसका अनुशरण कर हम अपने अन्दर छीपी बुराई को जड़ से समाप्त कर सकते है। इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान,अशोक कुमार,राजेन्द्र जायसवाल,अजय दूबे,प्रमोद पाठक,विनोद कुमार, सादाब अन्सारी,नुरूलहोदा,रामरूप जायसवाल,विनोद पटवा आदि लोग उपस्थित रहे। संवाददाता-विजय चौरसिया