1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. नौतनवा:बाइक सवार युवको को एक अनियंत्रित बाइक ने मारी ठोकर,एक की मौत एक घायल

नौतनवा:बाइक सवार युवको को एक अनियंत्रित बाइक ने मारी ठोकर,एक की मौत एक घायल

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली महराजगंज । नौतनवा थाना क्षेत्र के नौडिहवा चौराहे के पास नौतनवा की तरफ आ रहे एक बाइक सवार युवकों को पीछे से आ रही एक बाइक ने जोरदार टक्कर मार दिया। बाइक पर सवार दोनो युवकों में एक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हैं। जिसका इलाज नौतनवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है।

खबरों के मुताबिक गुरुवार की शाम को रतनपुर की तरफ से नौतनवा के लिए आ रहे एक बाइक पर सवार दो युवक जिनके नाम राजकुमार पुत्र विश्वनाथ तथा दुसरा विन्द्रेश पुत्र दयाशंकर बताया गया है।

उक्त बाइक सवार युवकों को पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक अन्य बाइक ने ठोकर मार दिया। बिंदेश और और राजकुमार दोनों बाइक से गिर गए जिसमें राज कुमार की तत्काल मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा बिंदेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज नौतनवा न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉ एमपी सोनकर कर रहे  है। दोनों युवक सोनौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 चंद्रशेखर नगर के निवासी बताए गए हैं ।

उक्त घटना की खबर मिलते ही सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायल युवक के इलाज की व्यवस्था में जुट गए ।
पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
हालांकि ठोकर मारने वाला बाइक सवार मौके से फरार हो गया पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...