नौतनवा: अटल जी ने पूरी उम्र जनता की सेवा में ही लगा दिया- चन्दन चौधरी

atal-bihari
नौतनवा: अटल जी ने पूरी उम्र जनता की सेवा में ही लगा दिया- चन्दन चौधरी

नौतनवा : पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिन सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया । नौतनवा नगर के वार्ड नं 16 बहादुरशाह नगर में स्थित काली मंदिर के पास एक कार्यक्रम आयोजित किया गया ।

Nautanwa Atal Bihari Bajpeyi :

जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के नगर अध्यक्ष चन्दन चौधरी रहे उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि अटल जी पूरी उम्र जनता की सेवा में ही लगा दिया देश के विकास में उनका योग जो योगदान है उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता श्री अटल जी ने बिना किसी राग देश के कार्य करते रहे पक्ष हो या विपक्ष सभी दलों के नेताओं ने उनकी सराहना ही की श्री चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब से सत्तासीन हुई है तब से अनेकों कल्याणकारी योजना संचालित करके दबे कुचले लोगों को उनका जीवन स्तर उठाने का कार्य कर रही है ।

इसी क्रम में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महेन्द्र पांडेय ने कहा कि अटल बिहारी बाजपेई ने अपने जीवन में समाज के सबसे निचले स्तर के लोगों का उत्थान करने का काम किया भारत की सुरक्षा के लिए उन्होंने परमाणु परीक्षण करके पूरी दुनिया को यह बता दिया कि भारत अपने आप में बहुत ही मजबूत है ।

कार्यक्रम को बूथ अध्यक्ष महेन्द्र यादव जी,बलवन्त जायसवाल, रामसजन कसौधन,कृष्ण गोपाल गुप्ता, अबूतलहा अन्सारी,राकेश वर्मा,दिलीप यादव, श्रवण जायसवाल जी,फूलचन्द पासवान,महेन्द्र जायसवाल सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं सम्मानित नागरिक उपस्थित रहे l

नौतनवा : पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिन सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया । नौतनवा नगर के वार्ड नं 16 बहादुरशाह नगर में स्थित काली मंदिर के पास एक कार्यक्रम आयोजित किया गया । जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के नगर अध्यक्ष चन्दन चौधरी रहे उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि अटल जी पूरी उम्र जनता की सेवा में ही लगा दिया देश के विकास में उनका योग जो योगदान है उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता श्री अटल जी ने बिना किसी राग देश के कार्य करते रहे पक्ष हो या विपक्ष सभी दलों के नेताओं ने उनकी सराहना ही की श्री चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब से सत्तासीन हुई है तब से अनेकों कल्याणकारी योजना संचालित करके दबे कुचले लोगों को उनका जीवन स्तर उठाने का कार्य कर रही है । इसी क्रम में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महेन्द्र पांडेय ने कहा कि अटल बिहारी बाजपेई ने अपने जीवन में समाज के सबसे निचले स्तर के लोगों का उत्थान करने का काम किया भारत की सुरक्षा के लिए उन्होंने परमाणु परीक्षण करके पूरी दुनिया को यह बता दिया कि भारत अपने आप में बहुत ही मजबूत है । कार्यक्रम को बूथ अध्यक्ष महेन्द्र यादव जी,बलवन्त जायसवाल, रामसजन कसौधन,कृष्ण गोपाल गुप्ता, अबूतलहा अन्सारी,राकेश वर्मा,दिलीप यादव, श्रवण जायसवाल जी,फूलचन्द पासवान,महेन्द्र जायसवाल सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं सम्मानित नागरिक उपस्थित रहे l