नौतनवा:राहुलनगर वार्ड में नाला निर्माण के मलबे से अवरुद्ध मार्ग,आक्रोश में लोग

IMG-20190617-WA0018

महराजगज::नगर पालिका परिषद नौतनवा के राहुल नगर वार्ड नं 17 में हो रहे नाला निर्माण के दौरान निकले मलबे से वार्ड का मुख्य मार्ग अवरुद्ध हो गया है। जिससे  पैदल व वाहनों का आवागम रुक गया है।

Nautanwa Blocked Roads People In Anger :

नागरिकों में आक्रोश है। उनका कहना है कि वार्ड में नाले का निर्माण हो रहा है। लेकिन ठेकेदार की मनमानी से निर्माण में निकला मलबा मार्ग पर छोड़ दिया गया। साथ ही इतने धीमी गति से कार्य चल रहा है कि एक महीने में अभी महज पचास मीटर तक निर्माण हुआ है ।

मालबा व गन्दा पानी सड़क पर फैला हुआ । जिससे आवागमन में वार्ड वासियो को परेशानी हो रहा है । साथ ही मालवा फैलने से पानी सप्लाई वाहन ,दूध सप्लाई वाहन वार्ड ने नही आ पा रहे है ।

वार्डवासियों का कहना है जल्द से जल्द नाला निर्माण कार्य हो और सड़क पर फैला मालवा हटाया जाए ।

 

महराजगज::नगर पालिका परिषद नौतनवा के राहुल नगर वार्ड नं 17 में हो रहे नाला निर्माण के दौरान निकले मलबे से वार्ड का मुख्य मार्ग अवरुद्ध हो गया है। जिससे  पैदल व वाहनों का आवागम रुक गया है। नागरिकों में आक्रोश है। उनका कहना है कि वार्ड में नाले का निर्माण हो रहा है। लेकिन ठेकेदार की मनमानी से निर्माण में निकला मलबा मार्ग पर छोड़ दिया गया। साथ ही इतने धीमी गति से कार्य चल रहा है कि एक महीने में अभी महज पचास मीटर तक निर्माण हुआ है । मालबा व गन्दा पानी सड़क पर फैला हुआ । जिससे आवागमन में वार्ड वासियो को परेशानी हो रहा है । साथ ही मालवा फैलने से पानी सप्लाई वाहन ,दूध सप्लाई वाहन वार्ड ने नही आ पा रहे है । वार्डवासियों का कहना है जल्द से जल्द नाला निर्माण कार्य हो और सड़क पर फैला मालवा हटाया जाए ।