नौतनवा:व्यापार प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष मिले सांसद से सौपा ज्ञापन

IMG-20200710-WA0014

नौतनवा: महराजगंज के बीजेपी सांसद पंकज चौधरी ने नौतनवा में स्थित डाक बंगले में कार्यकर्ताओं एवं आम जन की समस्याएं सुनी। उसी दौरान उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के नौतनवा नगर अध्यक्ष संतोष जायसवाल के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सांसद से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। सांसद ने उसे शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया।

Nautanwa Business Delegation Chairman Met Mp :

संतोष जायसवाल ने सांसद को ज्ञापन सौंपते हुए उसमें लिखा है कि नौतनवा में दुकानदारों के वहां दुकान के पांच कर्मचारी और पाच ग्राहक बैठे हैं । फिर भी चालान काटा जा रहा है जिसे रोका जाए। महिला अस्पताल में महिला डॉक्टर की तैनाती एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का जीर्णोद्धार कराने की मांग की । स्वास्थ्य केंद्र एवं महिला चिकित्सालय में दवाओं का निरंतर अभाव है, दवाओं की उपलब्धता बनाने के लिए उन्होंने मांग किया । इसके अलावा भारत नेपाल सीमा का प्रमुख द्वार भारत के लोगों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद है । व्यापारी समस्याओं से जूझ रहे हैं । उन्होंने सांसद से मांग की कि यदि संभव हो सके तो लोगों की आवाजाही शुरू करा दिया जाय ताकि दुकानदारों की जीविका चल सके ।

इस मौके पर व्यापारियों में सीताराम अग्रहरी, उमेश वर्मा ,बद्री प्रसाद अग्रहरि, के अलावा अन्य व्यापारी उपस्थित थे ।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य समीर त्रिपाठी, जिला कार्यसमिति सदस्य नन्हें सिंह ,राजेश यादव, बबलू सिंह ,प्रदीप सिंह ,प्रवीण त्रिपाठी, नगर अध्यक्ष अजय सिंह, ओम प्रकाश जायसवाल, अजय अग्रहरि, सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

इसके पूर्व सांसद पंकज चौधरी जगदीश गुप्त के आवास पर पहुंचकर उनकी माता के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया।

नौतनवा: महराजगंज के बीजेपी सांसद पंकज चौधरी ने नौतनवा में स्थित डाक बंगले में कार्यकर्ताओं एवं आम जन की समस्याएं सुनी। उसी दौरान उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के नौतनवा नगर अध्यक्ष संतोष जायसवाल के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सांसद से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। सांसद ने उसे शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया। संतोष जायसवाल ने सांसद को ज्ञापन सौंपते हुए उसमें लिखा है कि नौतनवा में दुकानदारों के वहां दुकान के पांच कर्मचारी और पाच ग्राहक बैठे हैं । फिर भी चालान काटा जा रहा है जिसे रोका जाए। महिला अस्पताल में महिला डॉक्टर की तैनाती एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का जीर्णोद्धार कराने की मांग की । स्वास्थ्य केंद्र एवं महिला चिकित्सालय में दवाओं का निरंतर अभाव है, दवाओं की उपलब्धता बनाने के लिए उन्होंने मांग किया । इसके अलावा भारत नेपाल सीमा का प्रमुख द्वार भारत के लोगों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद है । व्यापारी समस्याओं से जूझ रहे हैं । उन्होंने सांसद से मांग की कि यदि संभव हो सके तो लोगों की आवाजाही शुरू करा दिया जाय ताकि दुकानदारों की जीविका चल सके । इस मौके पर व्यापारियों में सीताराम अग्रहरी, उमेश वर्मा ,बद्री प्रसाद अग्रहरि, के अलावा अन्य व्यापारी उपस्थित थे । इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य समीर त्रिपाठी, जिला कार्यसमिति सदस्य नन्हें सिंह ,राजेश यादव, बबलू सिंह ,प्रदीप सिंह ,प्रवीण त्रिपाठी, नगर अध्यक्ष अजय सिंह, ओम प्रकाश जायसवाल, अजय अग्रहरि, सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। इसके पूर्व सांसद पंकज चौधरी जगदीश गुप्त के आवास पर पहुंचकर उनकी माता के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया।