नौतनवा: विधायक अमन मणि त्रिपाठी के प्रयास से जल्द शुरू होगा लक्ष्मीपुर में बाईपास निर्माण कार्य

20190903_114457

नौतनवा। जाम की समस्या से जूझ रहे लक्ष्मीपुर के लोगों को जल्द ही राहत मिलने की उम्मीद है। जाम की समस्या को लेकर नौतनवां विधायक अमन मणि त्रिपाठी की तरफ से बाईपास बनाने के लिए शासन को भेजा गया प्रस्ताव मंजूर हो गया है। उम्मीद है कि जल्द ही इस पर कार्य भी प्रारंभ होगा।

Nautanwa By The Tireless Efforts Of Mla Aman Mani Bypass Construction Work Will Start Soon In Laxmipur :

विधायक ने लक्ष्मीपुर के लोगों को जाम समस्या से निजात दिलाने के लिए पांच करोड़ की लागत से 2.8 किलोमीटर लंबा बाईपास बनवाने का प्रस्ताव शासन को भेजा था। जिसे मंजूर कर लिया गया है।

विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने बताया कि शासन की ओर से विधानसभा में पांच करोड़ की लागत का प्रस्ताव मांगा गया था।

इसी क्रम में लक्ष्मीपुर में बाईपास बनाने के लिए प्रस्ताव दिया गया था। सर्वे के बाद 2.8 किलोमीटर लंबा बाईपास बनाने का प्राक्कलन तैयार किया गया। कुल 499.97 लाख की लागत से तैयार प्राक्कलन को मुख्य अभियंता पूर्वी क्षेत्र रवीन्द्र सिंह गंगवार की तरफ से लोक निर्माण विभाग के मुख्यालय भेजा गया है।

विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने कहा कि बाईपास बन जाने से लोगों को सुविधा मिलेगी।

नौतनवा। जाम की समस्या से जूझ रहे लक्ष्मीपुर के लोगों को जल्द ही राहत मिलने की उम्मीद है। जाम की समस्या को लेकर नौतनवां विधायक अमन मणि त्रिपाठी की तरफ से बाईपास बनाने के लिए शासन को भेजा गया प्रस्ताव मंजूर हो गया है। उम्मीद है कि जल्द ही इस पर कार्य भी प्रारंभ होगा। विधायक ने लक्ष्मीपुर के लोगों को जाम समस्या से निजात दिलाने के लिए पांच करोड़ की लागत से 2.8 किलोमीटर लंबा बाईपास बनवाने का प्रस्ताव शासन को भेजा था। जिसे मंजूर कर लिया गया है। विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने बताया कि शासन की ओर से विधानसभा में पांच करोड़ की लागत का प्रस्ताव मांगा गया था। इसी क्रम में लक्ष्मीपुर में बाईपास बनाने के लिए प्रस्ताव दिया गया था। सर्वे के बाद 2.8 किलोमीटर लंबा बाईपास बनाने का प्राक्कलन तैयार किया गया। कुल 499.97 लाख की लागत से तैयार प्राक्कलन को मुख्य अभियंता पूर्वी क्षेत्र रवीन्द्र सिंह गंगवार की तरफ से लोक निर्माण विभाग के मुख्यालय भेजा गया है। विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने कहा कि बाईपास बन जाने से लोगों को सुविधा मिलेगी।