नौतनवा चेयरमैन ने जनता को समर्पित किया डेडबॉडी फ्रीजर बॉक्स

IMG-20190613-WA0023-768x544

महराजगंज:: नगर पालिका परिषद नौतनवा के अध्यक्ष गुड्डू खान ने आज गुरुवार को मृत व्यक्तियों के शव को कई दिनो तक सुरक्षित रखने के लिए शव कूलिंग बॉक्स, (डेडबॉडी फ्रीजर बॉक्स) की व्यवस्था करा दिया है। जिसको लेकर नगर के लोगो ने चेयरमैन नौतनवा को धन्यवाद ज्ञापित किया ।

Nautanwa Chairman Dedicated To The Public Dedicated To The Deadbudge Freezer Box :

आपको बता दे की अक्सर देखने को मिलता है कि किसी के परिवार में आकस्मिक मृत्यु हो जाने पर घर से बाहर रहने वाले उसके परिवार के सदस्यों को घर पहुचने में दो तीन दिन लग जाता है,शव खराब न हो ऐसी स्थिति में परिवार के सदस्य जल्दी-जल्दी दाह संस्कार करने की तैयारी कर देते है।

इस बड़ी समस्या को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने शव (डेडबॉडी) को सुरक्षित रखने के लिए “शव कूलिंग बॉक्स, (डेडबॉडी फ्रीजर बॉक्स) को खरीदा है ।

जिसे श्री खान ने आज इस आधुनिक मशीन को आम लोगो को समर्पित करते हुए कहां कि “इस तरह की आधुनिक “शव कूलिंग मशीन, का क्रय इसलिए किया गया ताकि शव को कुछ दिन सुरक्षित रखा जा सके ।

आपको यह बताते हुए हमें अपार खुशी हो रही है कि संभवतः अभी तक इस तरह का “डेडबॉडी फ्रीजर बॉक्स, पूर्वांचल में उपलब्ध नही था आज से यह मशीन आम लोगों के लिए उपलब्ध रहेगा।

वही नौतनवा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव ने बताया कि “यह मशीन हमारे अध्यक्ष की आधुनिक सोच व नई नजर की देन है जो आम लोगो के लिए कुछ न कुछ नया सोचते व करते रहते है। जिसके लिए उन्हे धन्यवाद देते है।

इस मौके पर शाहनवाज खान, राजेन्द्र जायसवाल, गोविन्द प्रसाद,राजेश ब्वाएड,अशोक कुमार, शिवचन्द,इमरान खान,गोविन्द कुमार,आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज:: नगर पालिका परिषद नौतनवा के अध्यक्ष गुड्डू खान ने आज गुरुवार को मृत व्यक्तियों के शव को कई दिनो तक सुरक्षित रखने के लिए शव कूलिंग बॉक्स, (डेडबॉडी फ्रीजर बॉक्स) की व्यवस्था करा दिया है। जिसको लेकर नगर के लोगो ने चेयरमैन नौतनवा को धन्यवाद ज्ञापित किया । आपको बता दे की अक्सर देखने को मिलता है कि किसी के परिवार में आकस्मिक मृत्यु हो जाने पर घर से बाहर रहने वाले उसके परिवार के सदस्यों को घर पहुचने में दो तीन दिन लग जाता है,शव खराब न हो ऐसी स्थिति में परिवार के सदस्य जल्दी-जल्दी दाह संस्कार करने की तैयारी कर देते है। इस बड़ी समस्या को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने शव (डेडबॉडी) को सुरक्षित रखने के लिए “शव कूलिंग बॉक्स, (डेडबॉडी फ्रीजर बॉक्स) को खरीदा है । जिसे श्री खान ने आज इस आधुनिक मशीन को आम लोगो को समर्पित करते हुए कहां कि “इस तरह की आधुनिक “शव कूलिंग मशीन, का क्रय इसलिए किया गया ताकि शव को कुछ दिन सुरक्षित रखा जा सके । आपको यह बताते हुए हमें अपार खुशी हो रही है कि संभवतः अभी तक इस तरह का “डेडबॉडी फ्रीजर बॉक्स, पूर्वांचल में उपलब्ध नही था आज से यह मशीन आम लोगों के लिए उपलब्ध रहेगा। वही नौतनवा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव ने बताया कि “यह मशीन हमारे अध्यक्ष की आधुनिक सोच व नई नजर की देन है जो आम लोगो के लिए कुछ न कुछ नया सोचते व करते रहते है। जिसके लिए उन्हे धन्यवाद देते है। इस मौके पर शाहनवाज खान, राजेन्द्र जायसवाल, गोविन्द प्रसाद,राजेश ब्वाएड,अशोक कुमार, शिवचन्द,इमरान खान,गोविन्द कुमार,आदि लोग मौजूद रहे। रिपोर्ट-विजय चौरसिया