1. हिन्दी समाचार
  2. नौतनवा: टोल प्लाजा मैनेजर को चेयरमैन गुड्डु खान ने सौंपा मांग पत्र

नौतनवा: टोल प्लाजा मैनेजर को चेयरमैन गुड्डु खान ने सौंपा मांग पत्र

Nautanwa Chairman Of The Toll Plaza Manager Guddu Khan Submitted The Demand Letter

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज:: नौतनवा के छपवा स्थित टोल प्लाजा के स्थानीय मैनेजर का चेयरमैन नौतनवां गुड्डू खान द्वारा घेराव कर उन्हें एक मांग पत्र सौंपा है और कहां है कि अगर दो दिनों में स्थानीय लोगों के वाहनों से वसूली बंद नहीं हुआ तो स्थित भयावह हो सकती है।

पढ़ें :- इन 8 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जब जानेंगे, दांतो तले उंगली दबा लेंगे

मंगलवार को श्री खान ने एक मांग पत्र सौपने के बाद कहा है कि टोल प्लाजा से सटे स्थानीय नागरिकों को अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिदिन कई बार प्लाजा के आर-पार आना जाना रहता है और उनसे टोल कर्मचारी जबरजस्ती टोल टैक्स वसूल रहे है। जिससे उन्हें काफी कठिनाइयों के साथ-साथ आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा है।

इसको ध्यान में रखते हुए आज चेयरमैन स्थानीय लोगों के साथ छपवा स्थित टोल प्लाजा पहुचे और वहां का कार्यभार देख रहे प्लाजा मैनेजर बृजेश यादव को अपने नगर व आस-पास के गावो के निवासियों व स्कूली वाहनों को टोल टैक्स से मुक्त रखने हेतू एक ज्ञापन सौंपा।

श्री खान ने प्लाजा मैनेजर को दो दिन की मोहलत देकर चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि टोल कर्मचारी स्थानिय निवासियों व स्कूली गाड़ियों से जबरजस्ती टोल टैक्स वसूल रहे है । जबकि स्थानीय लोगो को इससे मुक्त रखना चाहिए था परन्तु ऐसा न होने से आम लोग काफी आक्रोशित है। तत्त्काल इस पर अमल कराना सुनिश्चित करे, अन्यथा स्थिति काफी भयावह होगी।

इस सबंध में टोल प्लाजा मैनेजर यादव का कहना है कि “हमे अध्यक्ष द्वारा स्थानीय निवासियों व स्कूली गाड़ियों को टोल टैक्स से मुक्त रखने का एक ज्ञापन दिया गया है।

पढ़ें :- शराब से ही होती है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुबह, 2 नंबर वाली तो बहुत बड़ी सुपरस्टार

उच्चाधिकारियों से वार्ता कर आपकी सहूलियत का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

इस मौके पर बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,भानू कुमार, विशाल जायसवाल, राजेन्द्र जायसवाल, धर्मेन्द्र जायसवाल, प्रमोद पाठक, वीरेन्द्र शर्मा, रईस क़ुरैशी आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...