नौतनवा: हेलमेट जागरूकता रैली का चेयरमैन गुड्डू खान ने किया भव्य स्वागत

saunali
नौतनवा: हेलमेट जागरूकता रैली का चेयरमैन गुड्डू खान ने किया भव्य स्वागत

नौतनवा। 19 जनवरी 2020 को जमशेदपुर से रॉयल किंग्स मोटरसाइकिल क्लब जमशेदपुर के तत्त्वाधान में निकली हेलमेट जागरूकता मोटरसाइकिल रैली लेह लद्दाख, चंडीगढ़, मेघालय, मिजोरम, तमांग, राजस्थान भ्रमण करते हुए पोखरा नेपाल पहुंच कर अपना संदेश देकर आज वापस नौतनवां पहुचने पर नौतनवां के गाँधी चौक पर नौतनवां नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने जागरूकता रैली में आये सभी सदस्यों का माल्यार्पण कर स्वागत किया और झण्डी दिखाकर आगे के लिए रवाना किया।

Nautanwa Guddu Khan Chairman Of Helmet Awareness Rally Gave A Grand Welcome :

बता दे कि नौतनवा से यह रैली गोरखपुर, बक्सर, औरंगाबाद, रांची होते हुए जमशेदपुर पहुचकर समाप्त हो जाएगी। इस अवसर पर श्री खान ने कहा कि “आज हेलमेट की महत्ता को सीधी भाषा मे समझा जा सकता है कि जिस तरह आप बिना कवर के मोवाइल नही रखते उसी प्रकार बिना हेलमेट के बाइक चलाना उतना ही खतरनाक है जितना आग में कूदना।

इस रैली के माध्यम से लोगो को हेलमेट पहनने से होने वाले फायदों के बारे में जागरूक किया गया, इस टीम की अगुआई कर रहे सुखबीर सिंह राजा ने बताया कि इसके पहले हमारी टीम ने बेटी बचाओ,एसिड अटैक, सर्व शिक्षा अभियान के बारे में लोगो को जागरूक कर चुकी है।

रैली में शिशिर रिचर्ड जॉन,रजत घोष,चन्दन खान, मोहम्मद हफीज,जहीरुदीन के अलावा शाहनवाज खान, राजेश ब्वाएड,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,राजकुमार गौड़,खुर्शेद आलम, संजय सिंह,डेनियल जोशुआ,अभिषेक जोशुआ,जॉनसन जोशुआ, माइकल,राम नारायण गौतम,राजेन्द्र जायसवाल,गोविन्द प्रसाद,सत्यप्रकाश, इमरान आदि लोग उपस्थित रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

नौतनवा। 19 जनवरी 2020 को जमशेदपुर से रॉयल किंग्स मोटरसाइकिल क्लब जमशेदपुर के तत्त्वाधान में निकली हेलमेट जागरूकता मोटरसाइकिल रैली लेह लद्दाख, चंडीगढ़, मेघालय, मिजोरम, तमांग, राजस्थान भ्रमण करते हुए पोखरा नेपाल पहुंच कर अपना संदेश देकर आज वापस नौतनवां पहुचने पर नौतनवां के गाँधी चौक पर नौतनवां नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने जागरूकता रैली में आये सभी सदस्यों का माल्यार्पण कर स्वागत किया और झण्डी दिखाकर आगे के लिए रवाना किया। बता दे कि नौतनवा से यह रैली गोरखपुर, बक्सर, औरंगाबाद, रांची होते हुए जमशेदपुर पहुचकर समाप्त हो जाएगी। इस अवसर पर श्री खान ने कहा कि “आज हेलमेट की महत्ता को सीधी भाषा मे समझा जा सकता है कि जिस तरह आप बिना कवर के मोवाइल नही रखते उसी प्रकार बिना हेलमेट के बाइक चलाना उतना ही खतरनाक है जितना आग में कूदना। इस रैली के माध्यम से लोगो को हेलमेट पहनने से होने वाले फायदों के बारे में जागरूक किया गया, इस टीम की अगुआई कर रहे सुखबीर सिंह राजा ने बताया कि इसके पहले हमारी टीम ने बेटी बचाओ,एसिड अटैक, सर्व शिक्षा अभियान के बारे में लोगो को जागरूक कर चुकी है। रैली में शिशिर रिचर्ड जॉन,रजत घोष,चन्दन खान, मोहम्मद हफीज,जहीरुदीन के अलावा शाहनवाज खान, राजेश ब्वाएड,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,राजकुमार गौड़,खुर्शेद आलम, संजय सिंह,डेनियल जोशुआ,अभिषेक जोशुआ,जॉनसन जोशुआ, माइकल,राम नारायण गौतम,राजेन्द्र जायसवाल,गोविन्द प्रसाद,सत्यप्रकाश, इमरान आदि लोग उपस्थित रहे। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया