नौतनवा:पत्रकारों ने पुलिस एवं प्रशासन के लोगों के बीच फल एवं पानी का किया वितरण

IMG-20200326-WA0035

नौतनवां । कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए लाकडाउन के दूसरे दिन गुरुवार की दोपहर प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के तत्वाधान में अध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में पत्रकारों की टीम द्वारा भारत नेपाल की सोनौली सीमा एवं नौतनवा बाजार में सड़क पर तैनात एवं गस्त कर रहे पुलिस, प्रशासन, एसएसबी एवं नेपाल पुलिस के जवानों एवं अधिकारियों के बीच फल, मिठाइयां, बिस्किट, दही सहित अन्य खाने-पीने का सामान वितरित किया गया।

Nautanwa Journalists Distribute Fruits And Water Among Police And Administration People :

पत्रकारों की टीम का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य पुलिस एवं प्रशासन के उत्साह को बढ़ाना है। ताकि वह इसको कोरोना जैसी महामारी के प्रति और भी सजगता के साथ देश की जनता की रक्षा के लिए बेहतर तरीके से अपने काम को जारी रखें। उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान भूख प्यास परवाह किए बिना। इस महामारी से निपटने के लिए चौबीसों घंटे अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में हम सभी का कर्तव्य है कि हम भी उनका उत्साहवर्धन करें।

इस दौरान सोनौली सीमा पर मौजूद सीओ राजू कुमार साव ने कहा कि पुलिस इस महामारी से निपटने के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रही है। पत्रकारों की यह पहल सराहनीय है। इससे पुलिस के जवानों का हौसला बढ़ता है। अपने कार्य को और भी बेहतर तरीके से करने की प्रेरणा मिलती है।

इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार राहुल त्रिपाठी,अतीक अहमद,विजय चौरसिया,अजय जायसवाल,अनिल जायसवाल, राजा अग्रहरि,मुराद अली,अनूप जायसवाल,कृष्णा गुप्ता समेत तमाम पत्रकार मौजूद रहे ।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

नौतनवां । कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए लाकडाउन के दूसरे दिन गुरुवार की दोपहर प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के तत्वाधान में अध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में पत्रकारों की टीम द्वारा भारत नेपाल की सोनौली सीमा एवं नौतनवा बाजार में सड़क पर तैनात एवं गस्त कर रहे पुलिस, प्रशासन, एसएसबी एवं नेपाल पुलिस के जवानों एवं अधिकारियों के बीच फल, मिठाइयां, बिस्किट, दही सहित अन्य खाने-पीने का सामान वितरित किया गया। पत्रकारों की टीम का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य पुलिस एवं प्रशासन के उत्साह को बढ़ाना है। ताकि वह इसको कोरोना जैसी महामारी के प्रति और भी सजगता के साथ देश की जनता की रक्षा के लिए बेहतर तरीके से अपने काम को जारी रखें। उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान भूख प्यास परवाह किए बिना। इस महामारी से निपटने के लिए चौबीसों घंटे अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में हम सभी का कर्तव्य है कि हम भी उनका उत्साहवर्धन करें। इस दौरान सोनौली सीमा पर मौजूद सीओ राजू कुमार साव ने कहा कि पुलिस इस महामारी से निपटने के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रही है। पत्रकारों की यह पहल सराहनीय है। इससे पुलिस के जवानों का हौसला बढ़ता है। अपने कार्य को और भी बेहतर तरीके से करने की प्रेरणा मिलती है। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार राहुल त्रिपाठी,अतीक अहमद,विजय चौरसिया,अजय जायसवाल,अनिल जायसवाल, राजा अग्रहरि,मुराद अली,अनूप जायसवाल,कृष्णा गुप्ता समेत तमाम पत्रकार मौजूद रहे । महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया