1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौतनवा:पूर्व चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश,चर्चा का विषय

नौतनवा:पूर्व चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश,चर्चा का विषय

सिविल न्यायालय महराजगंज ने नौतनवा कस्बे के वादी अजय दूबे वार्ड न०12 सिद्धार्थनगर की शिकायत पर पूर्व चेयरमैन के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में नौतनवा पुलिस को मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना करने का आदेश जारी किया है।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

नौतनवा महराजगंज:सिविल न्यायालय महराजगंज ने नौतनवा कस्बे के वादी अजय दूबे वार्ड न०12 सिद्धार्थनगर की शिकायत पर पूर्व चेयरमैन के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में नौतनवा पुलिस को मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना करने का आदेश जारी किया है। उक्त आशय की जानकारी  सभासद अजय दुबे,बृजेश मणि त्रिपाठी,पूर्व चेयरमैन नौतनवा सीताराम लोहिया ने एक प्रेस वार्ता कर दी है।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

जब कि शिकायतकर्ता अजय दूबे ने आरोप लगाया है कि मेरे मुहल्ले मे 7 वर्ष पूर्व बिना निर्माण कराए भुगतान निकाल लिया गया था और शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं होने पर उन्होने न्यायालय की शरण ली थी।

आपको बता दे कि सभासद अजय कुमार दुबे नौतनवा कस्बे के सिद्धार्थनगर निवासी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि प्रार्थी के मकान तक नाली निर्माण फरवरी 2015 में नगर विकास योजना अंतर्गत कराया जाना था। आरोप लगाया कि उक्त नाली का निर्माण आज तक नहीं कराया गया और उसका भुगतान अपने मददगारों के सहयोग से तत्कालीन चेयरमैन द्वारा करा लिया गया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि मामले की शिकायत की जानकारी होने के बाद उसे धमकी मिलने लगी। इसी मामले में स्थानीय स्तर पर कार्रवाई न होने पर शिकायतकर्ता ने न्यायालय की शरण ली थी। जिस क्रम में आज न्यायालय सिविल जज ने मामले में मुकदमा दर्ज करने की पुलिस को निर्देश निर्गत किए।

न्यायालय के इस आदेश के बाद उक्त मामले की चर्चा पूरे नगर में गूंज रही है। माना जा रहा है कि शीघ्र ही इस मामले में पूर्व चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सकती है।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...