1. हिन्दी समाचार
  2. नौतनवा:सशक्त नारी-सशक्त भारत को सफल बनाने में निभा रहा अहम भूमिका—गुड्डु खान

नौतनवा:सशक्त नारी-सशक्त भारत को सफल बनाने में निभा रहा अहम भूमिका—गुड्डु खान

Nautanwa Playing An Important Role In Making A Strong Women Empowered India A Success Guddu Khan

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली :फाइनेन्स के क्षेत्र में अपनी अलग छाप छोड़ने वाली व बहुत ही कम पैसे से अपना व्यवसाय शुरू करने वाली कम्पनी “गाड्सन माइक्रो फाइनेन्स फेडरेशन, नौतनवा के तत्त्वाधान में आज एक दिवसीय “सशक्त नारी,सशक्त भारत, कार्यक्रम का आयोजन नौतनवा के एक मैरेज हाल में किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान व विशिष्ट अतिथि संजय तिवारी व विशाल कुमार जायसवाल रहे।

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

कार्यक्रम के शुभारंभ से पूर्व मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि का स्वागत वैज लगाकर व माल्यार्पण कर किया गया।कार्यक्रम का संचालन अजय श्रीवास्तव ने किया।

इस अवसर पर कम्पनी के चेयरमैन विजय प्रताप श्रीवास्तव ने कम्पनी की नीतियों के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि “इस कम्पनी की नीव दिसम्बर 2015 में पड़ी तब उस समय कम्पनी ने बहुत थोड़े पैसे में इस योजना का शुभारम्भ किया परन्तु आज कम्पनी के शेयर धारकों की मेहनत,लगन व जुझारूपन की बदौलत आज कम्पनी द्वारा 5 करोड़ रुपये से भी ऊपर का कर्ज देकर महिलाओं को सशक्त करने का प्रयास किया गया।

मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में कहा कि “आज नौतनवा व आस-पास की महिलाओं विकास में सरकार से लेकर बैको तक अपना पूरा जोर लगा रही है परन्तु महिलाओं को जो सरल व सुलभ व्यवस्था गाड्सन माइक्रो फाइनेन्स फेडरेशन दे रहा है उसके लिए हम कम्पनी के सभी पदाधिकारियों को बधाई देता हूँ।

इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय, कृष्ण गोपाल गुप्ता कम्पनी के डायरेक्टर पंकज श्रीवास्तव,निदेशक उदय श्रीवास्तव,जनरल मैनेजर संजय कुमार तिवारी,शेयर दाता रवि प्रताप श्रीवास्तव,सुनील अग्रवाल,उदय श्रीवास्तव, एडवोकेट योगेन्द्र श्रीवा0,डॉ. संजय सिंह,शवि अख्तर,आशीष कुमार, विशाल कुमार जायसवाल,सरोजनी देवी, सीमा अग्रवाल, अनीता वर्मा,अंजुला श्रीवास्तव,लक्ष्मी वर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...