1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौतनवा:सपा नेता शिवपाल यादव से प्रिंस सिंह राठौर ने ली आशीर्वाद,चर्चाओं का बाजार गर्म

नौतनवा:सपा नेता शिवपाल यादव से प्रिंस सिंह राठौर ने ली आशीर्वाद,चर्चाओं का बाजार गर्म

नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में आज सुबह राजनीति में उस समय गर्माहट आ गया. जब नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी के नौतनवा कस्बे के चेयरमैन पद के प्रत्याशी प्रिंस सिंह राठौर सुबह समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव मुलाकात कर प्रसन्न मुद्रा में उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया.

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

महराजगंज:नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में आज सुबह राजनीति में उस समय गर्माहट आ गया. जब नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी के नौतनवा कस्बे के चेयरमैन पद के प्रत्याशी प्रिंस सिंह राठौर सुबह समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव मुलाकात कर प्रसन्न मुद्रा में उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया.

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

शिवपाल यादव से आशीर्वाद प्राप्त करते हुए प्रिंस सिंह राठौर का फोटो जैसे ही आज शनिवार की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. नौतनवा विधानसभा की राजनीति के गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में चर्चाओं के दौर में कयास लगाया जा रहा है. कि आने वाले दिनों में नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी भी समाजवादी का दामन थाम सकते हैं।

फिलहाल नौतनवा नगर के चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी प्रिंस सिंह राठौर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव से मिलकर उन्होंने संकेत दिया है कि आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं। प्रिंस सिंह राठौर की सपा के नेता शिवपाल से मुलाकात लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

इस संबंध में पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी से उनके प्रत्याशी द्वारा मुलाकात को लेकर उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे वार्ता नहीं हो पाया। पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी का पक्ष मिलते ही लिखा जाएगा.

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...