नौतनवा:वरिष्ठ पत्रकार जगदीश गुप्त के माता का निधन,पत्रकारों में शोक

IMG-20200702-WA0001

नौतनवा: बरिष्ट पत्रकार जगदीश गुप्त की 90 वर्षीय माता सोना देवी का गुरुवार तड़के उनके आवास पर निधन हो गया जो काफी दिनों से बीमार चल रही थी।

Nautanwa Senior Journalist Jagdish Guptas Mother Dies Journalists Mourn :

उनके पार्थिक शरीर का अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर शुभ चिंतकों का सुबह से ही ताता लगा रहा। अंतिम संस्कार अयोध्या में समपंन्न होगा ।

श्री गुप्त के माता जी का निधन की खबर सुनते ही परिवार, रिश्तेदार, मित्रों एवं पत्रकारों में शोक की लहर छा गई । सभी उनके नौतनवा के महेन्द्रनगर स्थित आवास पहुंच कर उन्हें ढांढस बाँधते हुए मृत आत्मा की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से सभी ने प्रार्थना किया।

नौतनवा: बरिष्ट पत्रकार जगदीश गुप्त की 90 वर्षीय माता सोना देवी का गुरुवार तड़के उनके आवास पर निधन हो गया जो काफी दिनों से बीमार चल रही थी। उनके पार्थिक शरीर का अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर शुभ चिंतकों का सुबह से ही ताता लगा रहा। अंतिम संस्कार अयोध्या में समपंन्न होगा । श्री गुप्त के माता जी का निधन की खबर सुनते ही परिवार, रिश्तेदार, मित्रों एवं पत्रकारों में शोक की लहर छा गई । सभी उनके नौतनवा के महेन्द्रनगर स्थित आवास पहुंच कर उन्हें ढांढस बाँधते हुए मृत आत्मा की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से सभी ने प्रार्थना किया।