नौतनवा: स्कूल बैग मिलते ही नौनिहालों के खिले उठे चेहरे

20191015_165954

सोनौली:मॉडल प्राथमिक पाठशाला/ पूर्व माध्यमिक विद्यालय नौतनवा मे शासन की मंशानुरूप कक्षा शिशु से लेकर कक्षा 8 तक के 340 छात्र छात्राओं में आज निःशुल्क स्कूल बैग वितरण किया गया।

Nautanwa The Faces Of The Ninesome Blossomed As Soon As The School Bag Was Received :

इस मौके पर मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने अपने संक्षिप्त सम्बोधन में कहा कि आज के छात्र-छात्राओं के अभिभावक अपने बच्चो को महंगे से महंगे स्कूलों में पढ़ाना चाहते है परन्तु आज परिस्थितियां बदली हुई है अब उतर प्रदेश सरकार द्वारा सरकारी विद्यालयों पर विशेष ध्यान देने का नतीजा है कि सरकारी विद्यालयों में दिए जा रहे शिक्षा व अनुशासन को देखकर अभिभावक अपने पाल्य को यहां पढ़ाने के लिए ब्याकुल रहते है।

वही विशिष्ट अतिथि शाहनवाज खान ने बताया कि आज स्कूल बैग पाकर नौनिहालों के चेहरे की मुस्कान देखते बन रहा है,इस बैग के द्वारा छात्र छात्राओं में एकरूपता देखते बनती है।

इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शिवशंकर मद्धेशिया, रामाज्ञा यादव,रीता सिंह सहित आदि लोग उपस्थित रहे।

सोनौली:मॉडल प्राथमिक पाठशाला/ पूर्व माध्यमिक विद्यालय नौतनवा मे शासन की मंशानुरूप कक्षा शिशु से लेकर कक्षा 8 तक के 340 छात्र छात्राओं में आज निःशुल्क स्कूल बैग वितरण किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने अपने संक्षिप्त सम्बोधन में कहा कि आज के छात्र-छात्राओं के अभिभावक अपने बच्चो को महंगे से महंगे स्कूलों में पढ़ाना चाहते है परन्तु आज परिस्थितियां बदली हुई है अब उतर प्रदेश सरकार द्वारा सरकारी विद्यालयों पर विशेष ध्यान देने का नतीजा है कि सरकारी विद्यालयों में दिए जा रहे शिक्षा व अनुशासन को देखकर अभिभावक अपने पाल्य को यहां पढ़ाने के लिए ब्याकुल रहते है। वही विशिष्ट अतिथि शाहनवाज खान ने बताया कि आज स्कूल बैग पाकर नौनिहालों के चेहरे की मुस्कान देखते बन रहा है,इस बैग के द्वारा छात्र छात्राओं में एकरूपता देखते बनती है। इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय,शिवशंकर मद्धेशिया, रामाज्ञा यादव,रीता सिंह सहित आदि लोग उपस्थित रहे।