नौतनवा:अपना ही पैसा मांगने गए युवक को मनबढ़ों ने पीटा

IMG-20200505-WA0000-1

नौतनवा :अपना बकाया पैसा मांगना एक युवक पर भारी पड़ गया। पैसे भी नहीं मिले, उल्टे आरोपित गाली-गलौज और मारपीट करने पर आमादा हो गए।

Nautanwa The Young Man Who Went To Ask For His Own Money Was Beaten Up By The Strongmen :

जब युवक अपनी फरियाद लेकर पुलिस के पास पहुंचा तो, कार्रवाई के नाम पर पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर कर दी। इस घटना से आहत युवक ने पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान को ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है। नगर पालिका विष्णुपुरी वार्ड निवासी सुनील भारती ने एसपी को दिए पत्र में बताया कि एजेंसी के एक स्टाफ ने हमारी जानकारी के बिना 3200 रुपये उठाकर खर्च कर दिया। जब उसके घर पर हिसाब मांगने गया तो उसके दो भाई लाठी-डंडा लेकर घर से निकल गए और हमें अकेला देखकर मारने-पीटने लगे और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। लोगों ने बीच-बचाव किया।

वहीं पीड़ित युवक द्वारा थाना में तहरीर देने के बाद बिना कोई जांच पड़ताल के आरोपितों को 107, 116 में चालान कर मामले को रफा दफा कर दिया।

नौतनवा :अपना बकाया पैसा मांगना एक युवक पर भारी पड़ गया। पैसे भी नहीं मिले, उल्टे आरोपित गाली-गलौज और मारपीट करने पर आमादा हो गए। जब युवक अपनी फरियाद लेकर पुलिस के पास पहुंचा तो, कार्रवाई के नाम पर पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर कर दी। इस घटना से आहत युवक ने पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान को ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है। नगर पालिका विष्णुपुरी वार्ड निवासी सुनील भारती ने एसपी को दिए पत्र में बताया कि एजेंसी के एक स्टाफ ने हमारी जानकारी के बिना 3200 रुपये उठाकर खर्च कर दिया। जब उसके घर पर हिसाब मांगने गया तो उसके दो भाई लाठी-डंडा लेकर घर से निकल गए और हमें अकेला देखकर मारने-पीटने लगे और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। लोगों ने बीच-बचाव किया। वहीं पीड़ित युवक द्वारा थाना में तहरीर देने के बाद बिना कोई जांच पड़ताल के आरोपितों को 107, 116 में चालान कर मामले को रफा दफा कर दिया।