नौतनवा :स्वाइन फ्लू पीड़ित महिला की लखनऊ में ईलाज के दौरान मौत 

20200221_213558

सोनौली । इंडो-नेपाल बार्डर के नौतनवा कस्बे की स्वाइन फ्लू से पीड़ित महिला की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। महिला को पहले गोरखपुर के दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया था और वहां से हालत में सुधार न होने पर लखनऊ के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन वहां भी उसकी जान नहीं बच सकी। स्वाइन फ्लू से मौत के बाद नौतनवा व आसपास के इलाके में दशहत हो गई है।

Nautanwa Woman Suffering From Swine Flu Dies During Treatment In Lucknow :

स्वाइन फ्लू से जिले में यह दूसरी मौत है। पिछले मई माह में सदर क्षेत्र के एक गांव में स्वाइन फ्लू से एक महिला की मौत हुई थी। अब दूसरी मौत नौतनवा कस्बे मे हुई है। यहां की महिला 12 दिन पहले बीमार हुई थी। लक्षण स्वाइन फ्लू की तरह दिख रहे थे। परिजन इलाज के लिए गोरखपुर के दो बड़े अस्पताल में बारी-बारी से भर्ती कराए। सेहत में सुधार नहीं होने पर लखनऊ ले गए। वहां जांच हुई तो स्वाइन फ्लू निकला। पर, इलाज के बाद महिला की सेहत में सुधार नहीं हुआ। शुक्रवार को लखनऊ में उसकी मौत हो गई।

सोनौली । इंडो-नेपाल बार्डर के नौतनवा कस्बे की स्वाइन फ्लू से पीड़ित महिला की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। महिला को पहले गोरखपुर के दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया था और वहां से हालत में सुधार न होने पर लखनऊ के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन वहां भी उसकी जान नहीं बच सकी। स्वाइन फ्लू से मौत के बाद नौतनवा व आसपास के इलाके में दशहत हो गई है। स्वाइन फ्लू से जिले में यह दूसरी मौत है। पिछले मई माह में सदर क्षेत्र के एक गांव में स्वाइन फ्लू से एक महिला की मौत हुई थी। अब दूसरी मौत नौतनवा कस्बे मे हुई है। यहां की महिला 12 दिन पहले बीमार हुई थी। लक्षण स्वाइन फ्लू की तरह दिख रहे थे। परिजन इलाज के लिए गोरखपुर के दो बड़े अस्पताल में बारी-बारी से भर्ती कराए। सेहत में सुधार नहीं होने पर लखनऊ ले गए। वहां जांच हुई तो स्वाइन फ्लू निकला। पर, इलाज के बाद महिला की सेहत में सुधार नहीं हुआ। शुक्रवार को लखनऊ में उसकी मौत हो गई।