नौतनवा युवा व्यापारी अनिल अग्रवाल ने पीएम रिलीफ़ फंड को दिए 1 लाख रुपए

91779086_580876926109547_1763969924897701888_n
नौतनवा युवा व्यापारी अनिल अग्रवाल ने पीएम रिलीफ़ फंड को दिए 1 लाख रुपए

नौतनवा। दुनिया भर हजारों लोगों की जान लेने वाले कोरोना वायरस के खिलाफ भारत में भी जंग जारी है। इस बीच कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आगे आए नौतनवा नगर के एक युवक व्यापारी अनिल अग्रवाल ने सोमवार को पीएम केयर्स फंड (PM- CARES Fund) में 1 लाख रुपये का चेक दिया है।

Nautanwa Young Businessman Anil Aggarwal Gave Rs 1 Lakh To Pm Relief Fund :

मिली जानकारी के मुताबिक, नौतनवा युवा व्यापारी अनिल अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित पीएम केयर्स फंड में एक लाख रुपये का दान दिया है, जिसे उन्होंने ‘प्रणाम राशि’ बताया है। यहां पर बता दें कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ने के साथ महराजगंज जिले के नौतनवा नगर के युवा व्यापारी अनिल अग्रवाल लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनता को जागरूकता संदेश देने में जुटे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केयर फंड का गठन किया है, साथ ही देशवासियों से अपील की है कि इस राहत कोष में दान देकर सहयोग करें। बताया जा रहा है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और उपायों को लेकर लगातार नजर बनाए हुए हैं। बता दें कि उन्होंने शनिवार को ही इस महामारी से निपटने के लिए पीएम-केयर फंड बनाया है।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

नौतनवा। दुनिया भर हजारों लोगों की जान लेने वाले कोरोना वायरस के खिलाफ भारत में भी जंग जारी है। इस बीच कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आगे आए नौतनवा नगर के एक युवक व्यापारी अनिल अग्रवाल ने सोमवार को पीएम केयर्स फंड (PM- CARES Fund) में 1 लाख रुपये का चेक दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, नौतनवा युवा व्यापारी अनिल अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित पीएम केयर्स फंड में एक लाख रुपये का दान दिया है, जिसे उन्होंने 'प्रणाम राशि' बताया है। यहां पर बता दें कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ने के साथ महराजगंज जिले के नौतनवा नगर के युवा व्यापारी अनिल अग्रवाल लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनता को जागरूकता संदेश देने में जुटे हैं। गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केयर फंड का गठन किया है, साथ ही देशवासियों से अपील की है कि इस राहत कोष में दान देकर सहयोग करें। बताया जा रहा है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और उपायों को लेकर लगातार नजर बनाए हुए हैं। बता दें कि उन्होंने शनिवार को ही इस महामारी से निपटने के लिए पीएम-केयर फंड बनाया है। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया