1. हिन्दी समाचार
  2. नौतनवां में मेडिकल स्टोरों पर छापा 8 हिरासत में,लाखो के प्रतिबंधित दवाई बरामद

नौतनवां में मेडिकल स्टोरों पर छापा 8 हिरासत में,लाखो के प्रतिबंधित दवाई बरामद

Nautanwan Medical Stores Raided 8 Detained Millions Of Banned Medicines Recovered

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली/नौतनवा:भारत-नेपाल के सोनौली बॉर्डर से लेकर नौतनवा कस्बे में पुलिस और ड्रग्स विभाग द्वारा मेडिकल स्टोर तथा कुछ अन्य दुकानों पर किए गए छापेमारी में भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा बरामद कर पुलिस ने 8 लोगों को अपने हिरासत में ले लिया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल चल रही है।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

खबरों के मुताबिक सोमवार को भारत-नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कस्बे के रामजानकी चौक के एक सुनार की दुकान पर पुलिस ने छापेमारी कर प्रतिबंधित दवा बरामद कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।

जब कि नौतनवा कस्बे में क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार शाव, ड्रग इंस्पेक्टर शिव कुमार नायक एवं डीओ अमित सिंह के नेतृत्व में टीम ने घंटाघर स्थित एक मेडिकल स्टोर्स एवं दुकान के उपर घर में छापेमारी की। पुरानी नौतनवा स्थित एक मेडिकल स्टोर्स सहित कई दुकानों पर छापेमारी की गई। इन जगहों से लाखों रुपयों की नशीली सीरप, इंजेक्शन एवं टेबलेट बरामद हुए हैं। जिसमें 7 लोगों को हिरासत में लिए गया है।

हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। सोनौली और नौतनवा में किए गए छापेमारी से अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर भाग निकले।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी राजू कुमार शाव का कहना है कि कुछ दुकानों पर छापेमारी कर प्रतिबंधित दवाएं बरामद करने के साथ ही कुल सात लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि दवाओं की गिनती कर कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद बरामदगी की स्पष्ट जानकारी हो सकेगी।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...