1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौतनवां:पुरैनिहा मिल के पास दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराई कार, मामा-भांजे की मौत,महिला समेत तीन गम्भीर

नौतनवां:पुरैनिहा मिल के पास दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराई कार, मामा-भांजे की मौत,महिला समेत तीन गम्भीर

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

नौतनवां : नौतनवा-ठूठीबारी मुख्य मार्ग पर पुरैनिहा राइस मिल के पास खड़ी धान लदी ट्रक में रविवार की रात दो बजे घने कोहरे से एक कार टकराई गई। इस हादसे में कार सवार मामा भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। वही गर्भवती महिला समेत तीन घायल हो गए। तीन घायलों को नौतनवा एक निजी अस्पताल में परिजनों ने भर्ती कराया। जहां से दो की हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत भगवानपुर बाजार निवासी सचिन जायसवाल रविवार को अपनी पत्नी कुसुम जायसवाल उम्र 26 वर्ष मामा राजू जायसवाल उम्र 35 वर्ष, आलोक जायसवाल 18 वर्ष, कार चालक मनीष कसौधन उम्र21 वर्ष के साथ सिद्धार्थनगर के लोटन बाजार से अपने बीमार ससुर को देखने गए थे। वहां से वापस लौटते समय रविवार की रात करीब दो बजे नौतनवा ठूठीबारी मुख्य मार्ग पर लोधसी एक राईस मिल के सामने खड़ी धन लदी ट्रक यूपी34 सी 8806 से कार यूपी 56 एई 2390 टकराई गई।

जिसमें मौके पर ही सचिन जायसवाल पुत्र दिनेश जायसवाल व मामा राजू जायसवाल पुत्र शंकर प्रसाद की मौत हो गई। कार में सवार सचिन की पत्नी कुसुम जायसवाल और राजू जायसवाल का पुत्र आलोक जायसवाल व चालक मनीष कसौधन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को नौतनवा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से कुसुम जायसवाल व मनीष कसौधन की हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...