नौतनवां:क्राईस्ट द किंग स्कूल के बच्चों ने वार्षिक उत्सव में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से दिखाई प्रतिभा

20191119_191110

नौतनवां::हमारे जीवन में माता-पिता के बाद सबसे महत्वपूर्ण स्थान हमारे गुरुजन का होता है। वो हमारे लिए भगवान सामान होते है । गुरुजन ही हमे जिंदिगी जीने का तरीका बताते है । ये बाते आज नौतनवा स्थित क्राइस्ट द किंग हाई स्कूल में आयोजित वार्षिकउत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि अपर पुलिस अधीक्षक महराजगंज आशुतोष शुक्ला ने कही और मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलन कर किया,तत्त्पश्चात अतिथियों का स्वागत बूके देकर किया गया। कार्यक्रम का संचालन मिस प्रियंका जायसवाल ने सफलता पूर्वक किया।

Nauthan Children Of Christ The King School Showed Talent Through Cultural Performances At The Annual Festival :

nautanwa

मुख्य अतिथि ने सन 2018-19 में हाईस्कूल परीक्षा में जिले में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली स्कूल की छात्रा अंजली यादव को सील्ड देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम मे बतौर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने कहा कि “गुरुजन हमे हर मुश्किल परिस्थिति में आने वाली कठिनाइयों से लड़ना सिखाते है और इस विद्यालय ने कम पैसों में इन बच्चो को इंग्लिश मीडियम की शिक्षा देने का जो नेक कार्य कर रहा है उसके लिए हम प्रबन्ध तंत्र को बधाई देते है।

वही कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विशप थॉमस थुरुथिमत्तम ने बताया कि “वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन छात्र-छत्राओ व उनके परिजनों को एक मंच के माध्यम से एक सम्मान जनक स्थान देना है और आज इस मंच पर बच्चो ने जो मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किया है उसमें सर्व-धर्म सम्भाव का भाव देखने को मिलता है।

इस अवसर पर नौतनवा नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान,सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी,फादर एलेक्स,फादर विज्जु,फादर अब्राहम, फादर सी.वी.,सिस्टर जोसफी डिसिल्वा,सिस्टर लीमा,बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान,राजकुमार गौड़,शादाब अन्सारी,राजेश ब्वाएड,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,रामनारायन गौतम के अलावा विभिन्न स्कूलों से आये हुए फादर-सिस्टर व छात्र- छत्राये व उनके अभिभावक गण उपस्थित रहे।

ब्यूरो प्रभारी महराजगंज-विजय चौरसिया

नौतनवां::हमारे जीवन में माता-पिता के बाद सबसे महत्वपूर्ण स्थान हमारे गुरुजन का होता है। वो हमारे लिए भगवान सामान होते है । गुरुजन ही हमे जिंदिगी जीने का तरीका बताते है । ये बाते आज नौतनवा स्थित क्राइस्ट द किंग हाई स्कूल में आयोजित वार्षिकउत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि अपर पुलिस अधीक्षक महराजगंज आशुतोष शुक्ला ने कही और मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलन कर किया,तत्त्पश्चात अतिथियों का स्वागत बूके देकर किया गया। कार्यक्रम का संचालन मिस प्रियंका जायसवाल ने सफलता पूर्वक किया। nautanwa मुख्य अतिथि ने सन 2018-19 में हाईस्कूल परीक्षा में जिले में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली स्कूल की छात्रा अंजली यादव को सील्ड देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम मे बतौर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने कहा कि "गुरुजन हमे हर मुश्किल परिस्थिति में आने वाली कठिनाइयों से लड़ना सिखाते है और इस विद्यालय ने कम पैसों में इन बच्चो को इंग्लिश मीडियम की शिक्षा देने का जो नेक कार्य कर रहा है उसके लिए हम प्रबन्ध तंत्र को बधाई देते है। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विशप थॉमस थुरुथिमत्तम ने बताया कि "वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन छात्र-छत्राओ व उनके परिजनों को एक मंच के माध्यम से एक सम्मान जनक स्थान देना है और आज इस मंच पर बच्चो ने जो मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किया है उसमें सर्व-धर्म सम्भाव का भाव देखने को मिलता है। इस अवसर पर नौतनवा नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान,सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी,फादर एलेक्स,फादर विज्जु,फादर अब्राहम, फादर सी.वी.,सिस्टर जोसफी डिसिल्वा,सिस्टर लीमा,बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान,राजकुमार गौड़,शादाब अन्सारी,राजेश ब्वाएड,धीरेन्द्र सागर चौरसिया,रामनारायन गौतम के अलावा विभिन्न स्कूलों से आये हुए फादर-सिस्टर व छात्र- छत्राये व उनके अभिभावक गण उपस्थित रहे। ब्यूरो प्रभारी महराजगंज-विजय चौरसिया