नौतनवां : आस्था पर भी कोरोना का असर, मन्दिरो में सन्नाटा

temple
नौतनवां : आस्था पर भी कोरोना का असर, मन्दिरो में सन्नाटा

सोनौली। नौतनवां के प्राचीन एवं विख्यात मंदिर माता बनैलिया के नवरात्र के दिनों में जहां मंदिर परिसर में लोगो का तांता लगा रहता था। वही बुधवार को नवरात्र के प्रथम दिन कोरोना वायरस को लेकर मंदिर के मुख्य गेट पर ताला लगा है।

Nauthan The Effect Of Corona On Faith Also Silence In Temples :

तिहातन एक नोटिस भी मंदिर प्रशासन की तरफ से लगाई गयी है। जिसमे लिखा गया है कि पुजारी के अलावा अन्य किसी भी नागरिक के मंदिर प्रवेश वर्जित है। नवरात्र के अलावा आम दिनों में भी नौतनवा के बनैलिया मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहता था।

लेकिन कोरोना वायरस को लेकर मंदिर में भी भीड़ को लेकर पूजा करने पर रोक लगी है। मन्दिर के प्रबंध ऋषि रामा थापा ने बताया कि लॉक डाउन का पालन करते हुए मुख्य गेट बंद है अगले आदेश तक गेट खोला जाएगा ।

सोनौली। नौतनवां के प्राचीन एवं विख्यात मंदिर माता बनैलिया के नवरात्र के दिनों में जहां मंदिर परिसर में लोगो का तांता लगा रहता था। वही बुधवार को नवरात्र के प्रथम दिन कोरोना वायरस को लेकर मंदिर के मुख्य गेट पर ताला लगा है। तिहातन एक नोटिस भी मंदिर प्रशासन की तरफ से लगाई गयी है। जिसमे लिखा गया है कि पुजारी के अलावा अन्य किसी भी नागरिक के मंदिर प्रवेश वर्जित है। नवरात्र के अलावा आम दिनों में भी नौतनवा के बनैलिया मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहता था। लेकिन कोरोना वायरस को लेकर मंदिर में भी भीड़ को लेकर पूजा करने पर रोक लगी है। मन्दिर के प्रबंध ऋषि रामा थापा ने बताया कि लॉक डाउन का पालन करते हुए मुख्य गेट बंद है अगले आदेश तक गेट खोला जाएगा ।