नवाज़ुद्दीन की फिल्म ‘मंटो’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी

Navajjundeen Film Manto Ka First Look Hua Jaari

मुंबई। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही सआदत हसन मंटो की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें एक पल के लिए आप नवाजुद्दीन को पहचान नहीं पाएंगे।





फिल्म निर्देशक नंदिता दास मीडिया और खरीदारों के लिए पहला पोस्टर देखने का प्रस्ताव दिया है। फिल्म में रसिका दुगल मंटो की पत्नी सफिया के किरदार में नज़र आएंगी। नंदिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब मैं महाविद्यालय में थी, तब मैंने पहली बार मंटो की कहानियों को पढ़ा था और इस बात से मोहित हुई कि कहानियां कितनी सच्ची और खास थी। वे कितने समकालीन थे मैं उनकी जिंदगी और उनके काम पर एक फिल्म बनाना चाहती थी। उनका मानना ​​था कि सत्य बोलने के लिए साहस होना महत्वपूर्ण है।

मुंबई। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही सआदत हसन मंटो की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें एक पल के लिए आप नवाजुद्दीन को पहचान नहीं पाएंगे। फिल्म निर्देशक नंदिता दास मीडिया और खरीदारों के लिए पहला पोस्टर देखने का प्रस्ताव दिया है। फिल्म में रसिका दुगल मंटो की पत्नी सफिया के किरदार में नज़र आएंगी। नंदिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब मैं महाविद्यालय में थी, तब मैंने…