1. हिन्दी समाचार
  2. सीएम अमरिंदर के झटके के बाद राहुल गांधी से मिलने पहुंचे नवजोत सिद्धू, प्रियंका और अहमद पटेल भी रहे मौजूद

सीएम अमरिंदर के झटके के बाद राहुल गांधी से मिलने पहुंचे नवजोत सिद्धू, प्रियंका और अहमद पटेल भी रहे मौजूद

Navjot Sidhu Priyanka And Ahmed Patel Are Also Present For Meeting Rahul Gandhi

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू के बीच चल रही तनातनी जोर पकड़ती जा रही है। नवजोत ​सिद्धू आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात किये। इस दौरान प्रियंका गांधी और अहमद पटेल भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को एक चिट्ठी भी सौंपी।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

बताया जा रहा है कि सिद्धू विभाग बदले जाने से नाराज हैं। इससे पहले बीते हफ्ते भी सिद्धू राहुल से मिलने दिल्ली पहुंचे थे लेकिन दो दिन तक इंतजार करने के बाद भी राहुल ने उन्हें मिलने का समय नहीं दिया था। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया है। सिद्धू से स्थानीय निकाय और पर्यटन व सांस्कृतिक मामले विभाग वापस लेकर उन्हें बिजली व अक्षय ऊर्जा विभाग सौंपे हैं।

पढ़ें :- 4 दिसंबर का राशिफल: इस राशि के जातकों को रखना होगा सेहत का ध्यान, जानिए बाकी राशि का हाल

सिद्धू ने अभी तक विभाग का कार्यभार नहीं संभाला है। वहीं दूसरी ओर सिद्धू के दिल्ली पहुंचने से पहले इस पूरे मामले की रिपोर्ट पंजाब से आलाकमान को दे दी गई थी। रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिद्धू को एक और झटका दिया है। उन्होंने आठ समूह बनाए हैं, जिनमें से किसी में भी सिद्धू को शामिल नहीं किया गया है। गौरतलब है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंद्धू के बीच पहले से ही तनातनी चल रही है। ऐसे में कैप्टन के इस कदम से उन्हें एक और झटका लगा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...