नवजोत सिद्धू ने पंजाब के सीएम को भेजा इस्तीफा, कैप्टन बोले पढ़कर लूंगा फैसला

sidhu
नवजोत सिद्धू ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेजा इस्तीफा, कैप्टन बोले पढ़कर लूंगा फैसला

नई दिल्ली। पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेजा है। उन्होंने सीएम के अधिकारिक आवास पर अपना इस्तीफा भेजा है। इससे पहले सिद्धू ने अपना इस्तीफा 10 जून को राहुल गांधी को भेजा था लेकिन रविवार को उन्होंने इस्तीफे को सार्वजनिक किया। यह इस्तीफा उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को संबोधित करते हुए लिखा था।

Navjot Sidhu Sent His Resignation To Cm Capt Amarinder Singh :

​सिद्धू के इस फैसले के बाद सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस्तीफा मिल गया है, लेकिन इसे पढ़ने के बाद ही मैं कोई फैसला लूंगा। सिद्धू ने क्यों इस्तीफा दिया है, यह तो वह ही बता सकते हैं। वहीं सिद्धू के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। प्रतिक्रिया दी जा रही है कि सिद्धू को सीएम को इस्तीफा भेजना चाहिए था।

ऐसा न करने के लिए उनकी आलोचना की जा रही है। लेकिन सिद्धू ने कहा था कि वे सीएम को भी इस्तीफा जरूर भेजेंगे और उन्होंने ऐसा कर भी दिया। बता दें कि, सीएम कैप्टन और सिद्धू के बीच काफी दिनों से मनमुटाव चल रहा है। लोकसभा चुनाव के बीच इनके बीच और दरार पड़ गयी थी, जो सार्वजनिक जगहों पर भी देखने को मिली थी।

नई दिल्ली। पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेजा है। उन्होंने सीएम के अधिकारिक आवास पर अपना इस्तीफा भेजा है। इससे पहले सिद्धू ने अपना इस्तीफा 10 जून को राहुल गांधी को भेजा था लेकिन रविवार को उन्होंने इस्तीफे को सार्वजनिक किया। यह इस्तीफा उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को संबोधित करते हुए लिखा था। ​सिद्धू के इस फैसले के बाद सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस्तीफा मिल गया है, लेकिन इसे पढ़ने के बाद ही मैं कोई फैसला लूंगा। सिद्धू ने क्यों इस्तीफा दिया है, यह तो वह ही बता सकते हैं। वहीं सिद्धू के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। प्रतिक्रिया दी जा रही है कि सिद्धू को सीएम को इस्तीफा भेजना चाहिए था। ऐसा न करने के लिए उनकी आलोचना की जा रही है। लेकिन सिद्धू ने कहा था कि वे सीएम को भी इस्तीफा जरूर भेजेंगे और उन्होंने ऐसा कर भी दिया। बता दें कि, सीएम कैप्टन और सिद्धू के बीच काफी दिनों से मनमुटाव चल रहा है। लोकसभा चुनाव के बीच इनके बीच और दरार पड़ गयी थी, जो सार्वजनिक जगहों पर भी देखने को मिली थी।