अब सिद्धू का विवादित बयान, मुस्लिमों से बोले- आप एकजुट हो गए तो सुलट जाएंगे मोदी

sidhu
अब सिद्धू का विवादित बयान, मुस्लिमों से बोले- आप एकजुट हो गए तो सुलट जाएंगे मोदी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच विवादित बयानों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व क्रिकेटर और पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी इस फेहरिस्त में जुड़ गया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार में एक विवादित बयान दिया है। सिद्धू ने जनसभा में मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

Navjot Singh Sidhu Attacks Pm Modi Over Asaduddin Owaisi In Bihars Katihar :

कटिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा ‘ मैं आपको चेतावनी देना आया हूं मुस्लिम भाइयों, ये बांट रहे हैं आपको। ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों के वोट बांट कर जितना चाहते हैं। अगर तुमल लोग एकट्ठे हुए, एक जुट होकर वोट डाला तो मोदी सुलट जाएगा।’

सिद्धू कटिहार संसदीय क्षेत्र के बलरामपुर विधानसभा के बारसोई प्रखंड के उच्च विद्यालय ढ़ठ्ठा के मैदान में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पूर्व क्रिकेटर सह मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने वहां भड़काऊ भाषण दिया है। उन्होंने कहा कि आप यहां अल्पसंख्यक होकर भी बहुसंख्यक हो। आप अगर एकजुटता दिखाएंगे तो आप के प्रत्याशी तारीक अनवर को कोई नहीं हरा सकता है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच विवादित बयानों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व क्रिकेटर और पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी इस फेहरिस्त में जुड़ गया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार में एक विवादित बयान दिया है। सिद्धू ने जनसभा में मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। कटिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा ' मैं आपको चेतावनी देना आया हूं मुस्लिम भाइयों, ये बांट रहे हैं आपको। ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों के वोट बांट कर जितना चाहते हैं। अगर तुमल लोग एकट्ठे हुए, एक जुट होकर वोट डाला तो मोदी सुलट जाएगा।' सिद्धू कटिहार संसदीय क्षेत्र के बलरामपुर विधानसभा के बारसोई प्रखंड के उच्च विद्यालय ढ़ठ्ठा के मैदान में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पूर्व क्रिकेटर सह मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने वहां भड़काऊ भाषण दिया है। उन्होंने कहा कि आप यहां अल्पसंख्यक होकर भी बहुसंख्यक हो। आप अगर एकजुटता दिखाएंगे तो आप के प्रत्याशी तारीक अनवर को कोई नहीं हरा सकता है।