पीएम मोदी उस दुल्हन की तरह हैं, जो रोटी कम बेलती है, चूड़ी ज्यादा खनकाती है : नवजोत सिंह सिद्धू

navjot singh
पीएम मोदी उस दुल्हन की तरह हैं, जो रोटी कम बेलती है, चूड़ी ज्यादा खनकाती है : नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सभी एक दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू कहां पीछे रहने वाले हैं। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर एक बार फिर विवादित ​बयान दिया है।

Navjot Singh Sidhu Attacks Pm Narendra Modi In Indore :

उन्होंने कहा कि ‘दीजी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले की वो काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में।’ इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी की तुलना ‘काले अंग्रेजों’ से की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को आजादी दिलाने वाली पार्टी है।

यह मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। उन्होंने गोरों से आजादी दिलाई थी और तुम इंदौर वाले अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे। वहीं नेवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान का पलटवार करते हुए बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि सिद्धू को समझ नहीं आ रहा कि गोरा कौन और काला कौन।

सिद्धू पर राहुल गांधी की संगत का असर हो रहा है। आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री को इतनी गालियां दी गईं। सिद्धू देश तोड़ने वालों में से एक हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी सिद्धू ने कई बार पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सभी एक दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू कहां पीछे रहने वाले हैं। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर एक बार फिर विवादित ​बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 'दीजी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले की वो काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में।' इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी की तुलना 'काले अंग्रेजों' से की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को आजादी दिलाने वाली पार्टी है। यह मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। उन्होंने गोरों से आजादी दिलाई थी और तुम इंदौर वाले अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे। वहीं नेवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान का पलटवार करते हुए बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि सिद्धू को समझ नहीं आ रहा कि गोरा कौन और काला कौन। सिद्धू पर राहुल गांधी की संगत का असर हो रहा है। आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री को इतनी गालियां दी गईं। सिद्धू देश तोड़ने वालों में से एक हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी सिद्धू ने कई बार पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है।