1. हिन्दी समाचार
  2. मंत्रालय से नदारद हैं नवजोत सिंह सिद्धू, बीजेपी बोली- बिना काम के ले रहे हैं सैलरी

मंत्रालय से नदारद हैं नवजोत सिंह सिद्धू, बीजेपी बोली- बिना काम के ले रहे हैं सैलरी

Navjot Singh Sidhu Punjab Minister Salary Job Bjp Attacks Governor

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना विभाग बदले जाने के एक महीने बाद भी कार्यभार नहीं संभाला है। अब यह मामला विपक्षी दलों के लिए एक मुद्दा बनता जा रहा है। इसी को लेकर बीजेपी महासचिव तरुण चुघ ने पंजाब के राज्यपाल को पत्र लिखा है और कहा है कि राज्य में आज संवैधानिक संकट उत्पन्न हो गया है।

पढ़ें :- 24 अक्टूबर का राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानिए बाकी राशिफल का हाल

पत्र में तरुण चुघ ने लिखा कि पंजाब में संवैधानिक संकट पैदा हो गया है। एक महीने से ज्यादा समय हो गया, लेकिन मंत्री अपने कार्यालय से अनुपस्थित हैं। वे न तो कोई काम कर रहे हैं और न ही ऑफिस आ रहे हैं। वे सिर्फ सैलरी ले रहे हैं और सुविधाओं का लुत्फ उठा रहे हैं।

तरुण चुघ ने लिखा कि मैं राज्यपाल महोदय से निवेदन करता हूं कि वे पंजाब के हित में फैसला लें। अगर मंत्री सिद्धू काम नहीं करना चाहते तो किसी अन्य को उस विभाग की जिम्मेदारी दे देनी चाहिए। वे वेतन तो ले रहे हैं, लेकिन काम नहीं कर रहे। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

सिद्धू को ठहराया था जिम्मेदार

पंजाब में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव 2019 में जिन 5 लोकसभा सीटों पर हार मिली है उसे लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के शहरी निकाय मंत्रालय के खराब कामकाज को जिम्मेदार ठहराया था. जबकि इस बारे में सिद्धू का कहना है कि जिन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को हार मिली है उसकी जिम्‍मेदारी सामूहिक है. सिद्धू ने कहा था कि हार के लिए पंजाब में पूरी पार्टी जिम्मेदार है. सिर्फ उन्हें ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए.

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...