1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा लिया वापस, रखीं ये शर्ते

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा लिया वापस, रखीं ये शर्ते

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में बीते काफी दिनों से घमासान चल रहा है। इस घमासान को समाप्त करने के लिए कांग्रेस (Congress) हाईकमान कई कोशिशें कर चुका है लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है। इस बीच नवजोत सिंह सिद्दू (Navjot Singh Siddu) ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष (Punjab Congress) पद से अपना इस्तीफा वापस ले लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में बीते काफी दिनों से घमासान चल रहा है। इस घमासान को समाप्त करने के लिए कांग्रेस (Congress) हाईकमान कई कोशिशें कर चुका है लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है। इस बीच नवजोत सिंह सिद्दू (Navjot Singh Siddu) ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष (Punjab Congress) पद से अपना इस्तीफा वापस ले लिया है।

पढ़ें :- अपनी ही सरकार के लिए सिरदर्द बने सिद्धू, फिर कहा मांग पूरी नहीं हुई तो दे दूंगा इस्तीफा

शुक्रवार को उन्होंने चंडीगढ़ सेक्टर 27 स्थित प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की है। सिद्धू (Navjot Singh Siddu) ने इस्तीफा वापस लेने के साथ ही कुछ शर्तें भी रखी हैं। उन्होंने कहा कि नए अटॉर्नी जनरल की नियुक्ति के बाद ही वे पदभार ग्रहण करेंगे। सिद्धू (Navjot Singh Siddu) ने कहा कि इस्तीफा व्यक्तिगत अहंकार का मामला नहीं था, बल्कि पंजाब के हित का था।

वहीं, इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) से उनका कोई भी मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं सीएम से मिल रहा हूं। मैं उनसे पिछले एक महीने से बात कर रहा हूं। पहली बैठक पंजाब भवन में थी, उस समय बात यह थी कि डीजीपी पर पैनल आएगा और एक हफ्ते में चीजें तय हो जाएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...