सिद्धू की पत्‍नी ने कैप्टन अमरिंदर पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- सब मिले हुए हैं

sidhu
सिद्धू की पत्‍नी ने कैप्टन अमरिंदर पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- सब मिले हुए हैं

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और उनके मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहा विवाद अब और बढ़ गया है। इसका एक उदाहरण शुक्रवार को भी देखने को मिला, जब सिद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर सवाल उठा दिए। लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर उनकी तरफ से यह बयान आया।

Navjot Singh Sidhus Wife Raised Question Of Capt Amarinder Singh Punjab Congress :

सिधु कि पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि सब आपस में मिले हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कांग्रेस बठिंडा सीट नवजोत सिंह सिद्धू की वजह से ही कम वोट के अंतर से हार पाई है। दरअसल, बठिंडा सीट शिअद के लिये काफी अहम रही, क्योंकि इस सीट से हरसिमरत कौर तीसरी बार फिर से सांसद बनने के लिये चुनाव लड़ रही थीं। चुनाव आयोग के आंकड़े के अनुसार, हरसिमरत ने इस सीट से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को 21,772 मतों के अंतर से हराया।

नवजोत कौर ने अपनी ही पार्टी के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा कि जहां-जहां विधायकों ने काम किया, वहां पार्टी को जीत मिली। पटियाला में जीत मिली और अमृतसर में भी जीत मिली। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को ऐसे सवाल नहीं उठाने चाहिए, जैसे वो सवाल उठा रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि बठिंडा सीट महज 20000 वोट से हारे तो नवजोत सिद्धू की वजह। नवजोत सिद्धू ने राहुल गांधी के कहने पर देशभर में प्रचार किया। वह आज भी पार्टी के साथ खड़े हैं। वो लोग गलत हैं, जो कांग्रेस में रहते हुए दूसरी पार्टी का साथ देते हैं।

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और उनके मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहा विवाद अब और बढ़ गया है। इसका एक उदाहरण शुक्रवार को भी देखने को मिला, जब सिद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर सवाल उठा दिए। लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर उनकी तरफ से यह बयान आया। सिधु कि पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि सब आपस में मिले हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कांग्रेस बठिंडा सीट नवजोत सिंह सिद्धू की वजह से ही कम वोट के अंतर से हार पाई है। दरअसल, बठिंडा सीट शिअद के लिये काफी अहम रही, क्योंकि इस सीट से हरसिमरत कौर तीसरी बार फिर से सांसद बनने के लिये चुनाव लड़ रही थीं। चुनाव आयोग के आंकड़े के अनुसार, हरसिमरत ने इस सीट से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को 21,772 मतों के अंतर से हराया। नवजोत कौर ने अपनी ही पार्टी के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा कि जहां-जहां विधायकों ने काम किया, वहां पार्टी को जीत मिली। पटियाला में जीत मिली और अमृतसर में भी जीत मिली। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को ऐसे सवाल नहीं उठाने चाहिए, जैसे वो सवाल उठा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि बठिंडा सीट महज 20000 वोट से हारे तो नवजोत सिद्धू की वजह। नवजोत सिद्धू ने राहुल गांधी के कहने पर देशभर में प्रचार किया। वह आज भी पार्टी के साथ खड़े हैं। वो लोग गलत हैं, जो कांग्रेस में रहते हुए दूसरी पार्टी का साथ देते हैं।