1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Viral Video : नवनीत नाम सुनकर क्या लगा फ्लावर हैं, फ्लावर नहीं… फायर है, क्या… फायर

Viral Video : नवनीत नाम सुनकर क्या लगा फ्लावर हैं, फ्लावर नहीं… फायर है, क्या… फायर

हनुमान चालीसा विवाद (Hanuman Chalisa Controversy) की वजह से अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत राणा सुर्खियों में हैं। नवनीत की कहानी की अगर बात करें तो उनका सफर मॉडलिंग से शुरु हुआ था। राजनीति में कदम रखने से पहले नवनीत कौर ने कई फिल्मों में काम किया। जिसके बाद उनकी शादी रवि राणा से हुई। राजनीति में नवनीत राणा का ये दौर उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण कहा जा सकता है। नवनीत के जीवन की अगर बात करें तो वो कई पड़ाव पार कर संसद पहुंची थीं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। हनुमान चालीसा विवाद (Hanuman Chalisa Controversy) की वजह से अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत राणा सुर्खियों में हैं। नवनीत की कहानी की अगर बात करें तो उनका सफर मॉडलिंग से शुरु हुआ था। राजनीति में कदम रखने से पहले नवनीत कौर ने कई फिल्मों में काम किया। जिसके बाद उनकी शादी रवि राणा से हुई। राजनीति में नवनीत राणा का ये दौर उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण कहा जा सकता है। नवनीत के जीवन की अगर बात करें तो वो कई पड़ाव पार कर संसद पहुंची थीं।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

पुष्पा अवतार में राणा
अमरावती की सांसद नवनीत कौर राणा न सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि पूरे देश की सुर्खियों में हैं। कभी अभिनय के जरिए अपनी काबिलियत का लोहा मनवा चुकीं हैं। नवनीत राणा हाल ही में ‘पुष्पा’ अवतार में नजर आईं। इस बीच महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय महिला सांसद नवनीत राणा भी इस फिल्म के उस डायलॉग को बोलती नजर आई हैं। बता दें कि नवनीत राणा ने 20 मार्च को अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का डायलॉग बोलते हुए करीब 10 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया वायरल हो गया है। इस वीडियो में नवनीत कह रही हैं, “नवनीत नाम सुनकर क्या लगा, फ्लावर हैं, फ्लावर नहीं… फायर है. क्या… फायर।”

राजनीति में आने से पहले उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया था। फिल्मों से राजनीति का सफर तय करने वाली नवनीत राणा राजनीति में आने के बाद भी अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती रहीं। मॉडलिंग के बाद फिल्मों में काम किया और आगे की जिंदगी में वो रील से रियल लाइफ में उतरीं तो लोगों की सेवा करने वाली जनप्रतिनिधि बन गईं।

पढ़ें :- डूब रहा है जनता का पैसा और आंख पर पट्टी बांधे है मोदी सरकार : कांग्रेस

वायरल हुआ था वीडियो
नवनीत कौर राणा का जन्म मुंबई में ही पंजाबी परिवार में हुआ था। नवनीत के पिता सैन्य अधिकारी थे। उन्होंने स्कूली शिक्षा मुंबई के ही कार्तिका हाई स्कूल से पूरी की है। स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद नवनीत ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और करीब 6 म्यूजिक वीडियो में काम किया। राजनीति में आने से पहले वो कभी किसी कार्यक्रम में गरबा तो कभी कहीं फिल्मी धुन पर थिरकतीं दिखती थीं। अभी कुछ ही दिन पहले ही आलिया भट्ट की फिल्म के गाने पर उनका डांस जमकर वायरल हुआ था।

देश द्रोह का लगा है आरोप
मुंबई के अमरावती से सांसद नवनीत राणा इन दिनों महाराष्ट्र के हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि MP नवनीत राणा ने CM उद्धव ठाकरे के घर पर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था। जिसके बाद भड़के शिवसैनिकों ने पूरे शहर में जमकर हंगामा किया था। वहीं हंगामे के बाद पुलिस ने नवनीत राणा और उनके पति पर देशद्रोह का आरोप लगाकर गिरफ्तार कर लिया है। आज सेशंस कोर्ट से उन्हें राहत नहीं मिली।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...