1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Nawab Malik arrested: नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी ने की शरद पवार से बातचीत, कही ये बात

Nawab Malik arrested: नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी ने की शरद पवार से बातचीत, कही ये बात

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद पूरे देश में हलचल मच गई है। विपक्षी नेताओं ने इसको लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) से बातचीत की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि नवाब मलिक को मंत्री पद से न हटाया जाए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Nawab Malik arrested: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद पूरे देश में हलचल मच गई है। विपक्षी नेताओं ने इसको लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) से बातचीत की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि नवाब मलिक को मंत्री पद से न हटाया जाए।

पढ़ें :- एकनाथ शिंदे भले गुवाहाटी में सरकार बनाने में जुटे हैं, लेकिन हमारा समर्थन एमवीए गठबंधन के साथ : Sharad Pawar

सीएम ममता (Mamata Banerjee)ने पवार को भरोसा दिलाया है कि इस मुद्दे पर वह उनके साथ हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत में केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल को लेकर बातचीत हुई। इस मुद्दे पर विपक्ष एकत्र हो रही है। उधर, शरद पवार के घर पर एक हाईलेवल मीटिंग हुई। बैठक में कांग्रेस नेता भी पहुंचे हैं।

अशोक चव्हाण और बालासाहब थोरात भी मीटिंग में शामिल हुए हैं। बता दें कि, नवाब मलिक को ईडी ने पूछताछ के बाद ​आज शाम को गिरफ्तार कर लिया है। नवाब मलिक से ईडी ने बुधवार सुबह पूछताछ की थी। 5 घंटे तक सवाल-जवाब करने के बाद नवाब मलिक को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद नवाब मलिक ने कहा कि मैं लड़ूंगा, डरूंगा नहीं। वहीं खबर मिली है कि ईडी नवाब मलिक को 14 दिन की हिरासत में रखकर पूछताछ करना चाहती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...