1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Nawab Malik बोले- देवेंद्र जी…मैं कल सुबह 10 बजे फोड़ूंगा ‘अंडरवर्ल्ड का हाईड्रोजन बम’

Nawab Malik बोले- देवेंद्र जी…मैं कल सुबह 10 बजे फोड़ूंगा ‘अंडरवर्ल्ड का हाईड्रोजन बम’

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के अंडरवर्ल्ड लिंक के आरोपों पर नवाब मलिक (Nawab Malik)  ने बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि देवेंद्र ने सच को राई का पहाड़ बनाकर पेश किया है। मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)  ने वादा किया था कि दिवाली के बाद बम फोड़ूंगा, उनका बम तो नहीं फूटा, लेकिन अब कल 10 बजे में 'अंडरवर्ल्ड का हाईड्रोजन बम' (Hydrogen Bomb of the Underworld) फोड़ूंगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के अंडरवर्ल्ड लिंक के आरोपों पर नवाब मलिक (Nawab Malik)  ने बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि देवेंद्र ने सच को राई का पहाड़ बनाकर पेश किया है। मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)  ने वादा किया था कि दिवाली के बाद बम फोड़ूंगा, उनका बम तो नहीं फूटा, लेकिन अब कल 10 बजे में ‘अंडरवर्ल्ड का हाईड्रोजन बम’ (Hydrogen Bomb of the Underworld) फोड़ूंगा।

पढ़ें :- NCP नेता नवाब मलिक का बड़ा दावा, कहा-उन्हें एक झूठे केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है

फडणवीस के मुखबिर कच्चे खिलाड़ी हैं

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)  पर आरोप लगाया है उन्होंने सीएम रहते पूरे मुंबई शहर को हॉस्टेज बनाकर रखा था। इसके साथ ही कहा कि अंडरवर्ल्ड का सरगना विदेश में बैठकर बीजेपी सरकार से उगाही करता था। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि देंवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)  ने मेरे खिलाफ झूठ का आडंबर खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि अगर झूठ बोलो तो ढंग से बोलो। उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)  ने अंडरवर्ल्ड का खेल (Underworld Game) शुरू किया है। उन्होंने कहा कि फडणवीस के मुखबिर कच्चे खिलाड़ी हैं।

आरोपों को खारिज करते हुए एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि हमने किसी बम धमाके के आरोपी से जमीन नहीं खरीदी है। हमने सलीम पटेल नाम के शख्स से जमीन खरीदी थी। आरोप है कि हमने फर्जी किराएदार रख लिए, लेकिन ऐसा नहीं है। वहां पर सोसायटी है। उसके पीछे जमीन पर झुग्गी झोपड़यां हैं। वहां पर मेरा एक गोदाम भी है, उस जमीन को लीज पर लिया गया था। उसी में मेरी चार दुकानें थीं। हमने जमीन की ओनरशिप पूरी प्रक्रिया के बाद ली है। मेरे पास सारे कागज भी हैं।

जिस एजेंसी के पास जाना है जाइए, हम हैं तैयार

पढ़ें :- कंगना बोली-आजादी 2014 में मिली, तो Nawab Malik ने कहा कि लगता है हशीश की हेवी डोज लेकर बैठी थीं...

एनसीपी नेता ने कहा कि देंवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)  मेरे खिलाफ कागजों को अधिकारियों को देना चाहते हैं। वे जिस एजेंसी के पास जाना चाहते हैं जाएं। हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पूरे जीवन में मुझ पर कोई आरोप नहीं लगा पाया है। जिस जमीन का जिक्र भाजपा नेता ने किया है। उस जमीन पर हम किराएदार थे। जमीन की मालकिन चाहती थी कि हम मालिकाना हक ले लें, तो हमने पूरे पैसे देकर हक लिया है। जहां तक सरदार शहा वली खान का जिक्र है तो जमीन की 300 मीटर टुकड़े पर उसके पिता ने अपना नाम चढ़ा लिया था। हमने  जब प्रॉपर्टी को रजिस्टर कराया तो 300 मीटर का पैसा देकर उस जमीन को सरेंडर कराने का काम किया था।

उसी जमीन पर था मेरा चुनाव कार्यालय

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि उस प्रॉपर्टी को गोवा वाला कंपाउंड भी कहा जाता है। जब 1996 में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना की सरकार महाराष्ट्र में थी, तो उपचुनाव में मेरी जीत हुई थी। मेरा चुनाव कार्यालय उसी गोवा वाले कंपाउंड में था। उसी कार्यालय में चुनाव की जीत का जश्न भी मनाया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...