1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Nawab Malik का मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी पर बड़ा धमाका, वीडियो साझा कर समीर वानखेड़े को घेरा

Nawab Malik का मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी पर बड़ा धमाका, वीडियो साझा कर समीर वानखेड़े को घेरा

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी (Cruise ship) का भंडाफोड़ होने के बाद से ही समीर वानखेड़े पर लगातार निशाना साध रहे हैं। एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik)  एक के बाद एक खुलासे करते जा रहे हैं। शुक्रवार सुबह उन्होंने प्रेसवार्ता आयोजित कर क्रूज पार्टी (Cruise ship) में शामिल दाढ़ी वाले शख्स के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि दाढ़ी वाला शख्स फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान (Fashion TV's India Head Kashif Khan) है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी (Cruise ship) का भंडाफोड़ होने के बाद से ही समीर वानखेड़े पर लगातार निशाना साध रहे हैं। एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik)  एक के बाद एक खुलासे करते जा रहे हैं। शुक्रवार सुबह उन्होंने प्रेसवार्ता आयोजित कर क्रूज पार्टी (Cruise ship) में शामिल दाढ़ी वाले शख्स के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि दाढ़ी वाला शख्स फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान (Fashion TV’s India Head Kashif Khan) है। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Maharashtra minister Nawab Malik) ने कहा कि वह ड्रग माफिया (Drug Mafia) है और एनसीबी अधिकारी (NCB Officer) समीर वानखेड़े ( Sameer Wankhede) का दोस्त है।

पढ़ें :- Nawab Malik के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई, ईडी ने 8 संपत्तियों को किया जब्त

इस दावे के बाद नवाब मलिक (Nawab Malik) ने दोपहर में उस वीडियो को भी जारी कर दिया है, जिसका जिक्र वो पिछले दो दिन से कर रहे थे। नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा था कि क्रूज पार्टी में काशिफ खान (Kashif Khan)  अपनी महबूबा के साथ नाच रहा था। इस दावे के बाद उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, इसमें काशिफ खान (Kashif Khan) एक लड़की के साथ डांस करता हुआ नजर आ रहा है। नवाब मलिक (Nawab Malik) का दावा है कि यह वीडियो उसी क्रूज शिप का है, जिस पर छापेमारी की गई थी।

पढ़ें :- पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को हिरासत में लिया गया, नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...