लंदन में शॉपिंग करते दिखे नवाज शरीफ, फोटो लेने पर महिला से बदसलूकी

नई दिल्ली| जहां एक ओर भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध का माहौल बना हुआ है। वही दूसरी तरफ नवाज शरीफ लंदन के हाई फैशन रिटेल स्टोर हैरोड्स में छुट्टियां मना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब उन्हें वहां शॉपिंग करते देख एक पाकिस्तानी महिला ने उनकी फोटो लेने की कोशिश की तो पाक पीएम के साथ मौजूद गार्ड्स ने उस महिला के साथ बदसलूकी की।




एक पाकिस्तानी नागरिक की ओर से अप्रोच किए जाने पर नवाज घबरा गए और उनके सुरक्षा गार्ड ने महिला के साथ अभद्रता करते हुए उसके हाथ से उसका फोन छीन लिया। बिजनेस स्टैडर्स की रिपोर्ट के मुताबिक महिला को लंदन स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन भी ले जाया गया जहां उससे पूछताछ की गई। यही नहीं, गार्ड्स ने महिला से सवाल किया कि मॉल में तुम अपने मर्द के साथ क्यों नहीं आई।

ट्वीट कर इमरान खान ने नवाज पर साधा निशाना

लंदन में नवाज शरीफ की शॉपिंग करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वारयल हो चुकी है। जिसके बाद से ही लोगों ने जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने ट्वीटर पर नवाज शरीफ पर ट्वीट करते हुए कहा कि पाकिस्तान और भारत के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है और पाक पीएम लंदन में आराम से छुट्टियां मना रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं।



Loading...