1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. French Riviera Film Festival में Nawazuddin को Excellence in Cinema अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

French Riviera Film Festival में Nawazuddin को Excellence in Cinema अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को हाल ही में फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया है। नवाज ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म फेस्टिवल से अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को हाल ही में फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल (French Riviera Film Festival) में सम्मानित किया गया है। नवाज ने खुद सोशल मीडिया (social media) पर फिल्म फेस्टिवल से अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

पढ़ें :- Nawazuddin Siddiqui Birthday Special: कभी महज 2-3 रु के लिए नवाजुद्दीन शादियों में करते थे ऐसा काम, ऐसे मिला फिल्म में लीड हीरो का रोल

नवाज को फेस्टिवल में ‘एक्सिलेंस इन सिनेमा’ (Excellence in Cinema) अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने फोटोज शेयर कर लिखा, “फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में ‘एक्सिलेंस इन सिनेमा’ (Excellence in Cinema) अवॉर्ड रिसीव कर मुझे बहुत खुशी हुई।

इस अवॉर्ड ने फेस्टिवल में शानदार शाम को और भी खास बना दिया। दुनिया भर के अद्भुत सिनेमा कलाकारों के साथ यादगार समय बिताया, जो एक खूबसूरत एहसास था।”

नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) को सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में ‘एक्सिलेंस इन सिनेमा’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। 2 बार एमी अवॉर्ड जीत (Emmy Award Wins) चुके अमेरिकन एक्टर और प्रोड्यूसर विंसेंट डे पॉल (Producer Vincent de Paul) ने नवाज को यह अवॉर्ड दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...