आखिरकार इस अभिनेता को मिला बाल ठाकरे का किरदार, उड़ी थीं कई अफवाहें

bala-saheb-thakre

Nawazuddin Siddiqui As A Bal Thackeray In His Biopic

नई दिल्ली। शिवसेना प्रमुख दिवंगत बाला साहब ठाकरे की कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इस फिल्म में बाला साहब ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभाएंगे। फिल्म की कहानी खुद शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने लिखी है। नवाजुद्दीन को यह किरदार निभाने को लेकर पहले कई अफवाहें भी थीं, हालांकि बाद में उन्ही के नाम पर मुहर लगा दी गयी।
दिवंगत बाल ठाकरे की बायोपिक को अभिजीत पानसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के नाम अभी फाइनल नहीं हुए हैं। बताते चलें कि शिवसेना नेता संजय राउत की बाला साहब की जिंदगी पर फिल्म बनाने की लंबे समय से इच्छा थी। उद्धव ठाकरे की स्वीकृति मिलने के बाद उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया। फिल्म में बाल ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा।
बाल ठाकरे के किरदार के लिए नवाजुद्दीन मेकर्स की पहली पसंद थे। 21 दिसंबर को मुंबई में अमिताभ बच्चन और उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में फिल्म की घोषणा की जाएगी।

नई दिल्ली। शिवसेना प्रमुख दिवंगत बाला साहब ठाकरे की कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इस फिल्म में बाला साहब ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभाएंगे। फिल्म की कहानी खुद शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने लिखी है। नवाजुद्दीन को यह किरदार निभाने को लेकर पहले कई अफवाहें भी थीं, हालांकि बाद में उन्ही के नाम पर मुहर लगा दी गयी। दिवंगत बाल ठाकरे की बायोपिक को अभिजीत पानसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट…