1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो “बारिश की जाए” हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो “बारिश की जाए” हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो बारिश की जाए हुआ रिलीज़ हो गया है। फिल्मों में अपने एक्टिंग और डाइलॉगे से दर्शकों को दीवाना बना चुके अभिनेता अब डायरेक्टर अरविंदर खैरा, संगीतकार जानी और बी प्राक के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में नवाज़ के साथ सुनंदा शर्मा भी नज़र आ रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Nawazuddin Siddiquis First Music Video Rains Ki Jaay Released Watch The Video

मुंबई। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो बारिश की जाए हुआ रिलीज़ हो गया है। फिल्मों में अपने एक्टिंग और डाइलॉगे से दर्शकों को दीवाना बना चुके अभिनेता अब डायरेक्टर अरविंदर खैरा, संगीतकार जानी और बी प्राक के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में नवाज़ के साथ सुनंदा शर्मा भी नज़र आ रही है।

पढ़ें :- आखिर क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेनी पड़ रही डिटॉक्स थेरेपी, पत्नी से बताई वजह

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने पहले म्यूजिक वीडियो को लेकर ख़फ़ी उत्साहित हैं और पहली बार इतने लम्बे समय के लिए स्क्रीन पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। ये कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसके बोल मशहूर संगीतकार और सॉन्ग राइटर जानी ने लिखे है, अरविंदर खैरा ने इस एल्बम को डायरेक्ट किया है जिन्हे पंजाब में कांसेप्ट किंग के तौर पर जाना जाता है। तो वही राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार विजेता बी प्राक ने अपनी आवाज़ दी है। ये वीडियो देसी मेलोडीज के यूट्यूब पेज पर रिलीज़ किया गया है जिसे देख फैंस भी सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर ख़फ़ी वीडियो बना रहे है।

बारिश की जाए की कहानी दो दिलो के बिच उनके भावनाओ और प्यार को समाज के सामने नए तरीके से एक नए अंदाज़ में बयां कर रहा है इसके डाइलॉगे और बोल सीधे आप अपने आप से कनेक्ट कर सकते है।

डायरेक्टर अरविंदर खैरा पंजाब में एक उम्दा निर्देशक के तौर पर जाने जाते है जिन्होंने “पछताओगे”, “फिहलाल”, “सोच”, “क्या बात है”, जैसे कई बेहतरीन म्यूजिक एल्बम डायरेक्ट किये है, तो वही सांग राइटर और संगीतकार जानी अब तक १०८ से ज्यादा गाने लिख चुके है और म्यूजिक भी कंपोज़ कर चुके है हालही में उनका गाना “तितलिआं वर्ग” ब्लॉकबस्टर हिट रहा जिसे हार्डली संधू ने गया था।

तो वही हालही में बी प्राक को राष्ट्रीय फिल्म परुष्कार से सम्मानित किया गया था, जिसे बाद अब बारिश की जाए की टीम को इस गाने से ख़फ़ी उमीदे है। इस गाने को अरविंदर खैरा, जानी और देसी मेलोडीज ने प्रोडूस किया है और गाना देसी मेलोडीज के यूट्यूब पर रिलीज़ हो चूका है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X