1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nawazuddin Siddiqui की मां ने दर्ज करवाई FIR, जाने क्या है पूरा मामला

Nawazuddin Siddiqui की मां ने दर्ज करवाई FIR, जाने क्या है पूरा मामला

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Mawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक कहे जाते है. उन्होंने मूवीज में अपनी दमदार एक्टिंग का दमखम भी दिखा दिया है. नवाजुद्दीन (Mawazuddin Siddiqui) की प्रोफेशनल लाइफ बेहद शानदार बताई जा रही है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक कहे जाते है. उन्होंने मूवीज में अपनी दमदार एक्टिंग का दमखम भी दिखा दिया है. नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) की प्रोफेशनल लाइफ बेहद शानदार बताई जा रही है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

पढ़ें :- Kiara Advani ने अपनी संगीत सेरेमनी में बोले चूड़िया पर किया जबरदस्त डांस, लीक हुआ वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी की ने अपनी बहू यानी नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब (Nawazuddin’s wife Zainab) उर्फ आलिया के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज (FIR registered against the police) करवाई गई है.

खबरों का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की मां ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज (FIR registered at Versova police station) कराई है. आलिया के विरुद्ध धारा 452, 323, 504, 506 के तहत के दर्ज हुआ है. उन पर आरोप हैं कि वे जिस बंगले में गई थीं, वहां उनकी नवाजुद्दीन की मां से बहस हुई थी जिसके बाद केस दर्ज करवाया जा चुका है.

प्रॉपर्टी विवाद का है मामला

पढ़ें :- Jagjit Singh Birth Anniversary: गजल सम्राट जगजीत सिंह की ये 10 गजलें छू लेंगी आपका दिल

आलिया को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुला लिया गया है. खबरों का कहना है कि नवाजुद्दीन की मां और आलिया के मध्य प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है. नवाजुद्दीन और आलिया की शादी 2010 में हुई थी. आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं. लॉकडाउन के बीच दोनों के तलाक और अनबन की खबरें भी सामने आई थीं. उस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर इल्जाम भी लगाए थे. खबरों का कहना है कि आलिया ने एक्टर के परिवार पर मारपीट के आरोप लगाए थे.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...