जरूर देखिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म का ट्रेलर, फैन हो जाएंगे आप भी

मुम्बुई| नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्रीदेवी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ ने भले ही शानदार बिजनेस ना किया हो लेकिन नवाजुद्दीन ने अपने अभिनय से एक बार फिर साबित कर दिया कि वे उम्दा किस्म के कलाकार हैं| हाल ही में नवाज़ ने सिनेप्रेमियों के दिलों में जिस तरह से जगह बनाई है उससे उनके फैन्स की फेहरिश्त लगातर बढ़ती ही जा रही है| अब नवाज़ के चाहने वालों के लिए एक और अच्छी खबर है, एक बार फिर यह कलाकार बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जादू बिखेरने जा रहा है| दरअसल इन दिनों नवाज़ की आने वाली एक फिल्म का ट्रेलर आज कल खूब चर्चाओं में है जिसे देख लोग खूब सराह रहे हैं| नवाज़ अपने शानदार अभिनय के दम पर ही निर्देशक और निर्माताओं की पहली पसंद बने रहते है।

बालीवुड के किलर बॉय कहे जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपने कल्ट इमेज में लौट आए है। हम ऐसा इसलिए कह रहें हैं क्योकि नवाज की आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशय बंदूकबाज ’ का ट्रेलर लांच कर दिया गया है जिसमें नवाज एक बार फिर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसे ही दमदार किरदार में नजर आ रहे है।

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक कांट्रेक्ट किलर बने हुए है जिसका पंगा दूसरे कांट्रेक्टर किलर से होता है फिल्म की कहानी इन्हीं दोनों के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है। साथ ही फिल्म में नवाज का साथ देते हुए नजर आयेंगी शानदार एक्टर दिया दत्ता जिसका अहम रोल फिल्म में एक नए ट्विस्ट की ओर इशारा करता है। फिल्म का डायरेक्शन कुशन नंदी ने किया है, तो वही फिल्म में दिव्या दत्त के अलावा बंगाली एक्ट्रेस बिदिता बेग भी दमदार रोल में नजर आयेंगी। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।