1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने फिर दर्ज कराई शिकायत, बलात्कार-धोखाधड़ी का लगाया आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने फिर दर्ज कराई शिकायत, बलात्कार-धोखाधड़ी का लगाया आरोप

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nawazuddin Siddiquis Wife Again Lodged A Complaint Accusing Him Of Rape And Cheating

नई दिल्ली: जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स पर इन दिनो एनसीबी का कहर चल रहा है वहीं दूरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ नए मामले मे फसते चले जा रहें हैं। आपको बता नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने एक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- बिहार में सियासी संकट के बीच जेडीयू ने मोदी मंत्रिमंडल में मांगी हिस्सेदारी

आपको बता दें, ये शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। नवाजुद्दीन के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाने के बाद आलिया के वकील ने बयान जारी कर कहा, ‘मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार, धोखाधड़ी की विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज की है।

420 और 493 के तहत केस दर्ज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है। हमें उम्मीद है कि जल्द ही एफआईआर रजिस्टर की जाएगी।’ आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।

बता दें कि एक हफ्ते पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति और अपने परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ शिकायत पर बुढाना थाने में अपना बयान दर्ज कराया था। एसएचओ कुशलपाल सिंह ने कहा कि आलिया मुंबई से बुढाना थाने में आई और उसने अपनी शिकायत में जो कुछ भी आरोप लगाया है, उसे ही विस्तार से बताते हुए अपना बयान दर्ज कराया।

पढ़ें :- ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan कर रहा ट्रेंड, सीता के रोल की वजह से ट्रोलस ने बनाया निशाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X