नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी

Nawazuddins Family Mulls Shifting After Ransom Call

मेरठ| बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से फोन पर एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।




कस्बा बुढ़ाना के मोहल्ला काजीवाड़ो निवासी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई फैजुद्दीन ने एसएसपी बबलू कुमार को प्रार्थनापत्र देते हुए बताया कि बीते गुरुवार को लखनऊ जाते समय उनके फोन पर कॉल कर किसी शख्स ने धमकी देते हुए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।

रकम न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। एसएसपी के आदेश पर बुढ़ाना पुलिस जांच कर रही है। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि जांच की जा रही है, जिस मोबाइल से धमकी दी गई है, वह परिवार के दूसरे पक्ष का है। सीडीआर निकलवाई जा रही है।



मेरठ| बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई से फोन पर एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। कस्बा बुढ़ाना के मोहल्ला काजीवाड़ो निवासी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई फैजुद्दीन ने एसएसपी बबलू कुमार को प्रार्थनापत्र देते हुए बताया कि बीते गुरुवार को लखनऊ जाते समय उनके फोन पर कॉल कर किसी शख्स ने धमकी देते हुए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। रकम न देने…