1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Naxal Attack: नरायणपुर में नक्सलियों ने किया घात लगाकर कायराना हमला, दो अधिकारी शहीद

Naxal Attack: नरायणपुर में नक्सलियों ने किया घात लगाकर कायराना हमला, दो अधिकारी शहीद

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षाबलो के पर नक्सलियों ने घात लगाकर कायराना हमला किया। सुरक्षाबल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है। नारायणपुर के कड़ेनार और करियामेटा के बीच ग्राम बेचा के पास आईटीबीपी के जवानों पर नक्सलियों ने हमला किया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षाबलो के पर नक्सलियों ने घात लगाकर कायराना हमला किया। सुरक्षाबल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है। नारायणपुर के कड़ेनार और करियामेटा के बीच ग्राम बेचा के पास आईटीबीपी के जवानों पर नक्सलियों ने हमला किया। मुठभेड़ में आईटीबीपी के दो अधिकारी शहीद हो गए हैं। खबरों के अनुसार, हमले से एक एएस आई और असिस्टेंड कमांडेंट शहीद हुए। IG Bastar पी सुंदरराज ने इसकी पुष्टी की है। जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने एम्बुश लगाकर सर्चिंग पर निकले जवानों पर फायरिंग की। नारायणपुर के कडेमेटा आईटीबीपी कैंप से 600 मीटर की दूरी एंबुश लगाकर बैठे नक्सलियों ने जवानों पर हमला कर दिया।

पढ़ें :- पिछली सरकारों में अपराधियों के हौसले रहते थे बुलंद: डॉ. दिनेश शर्मा

खबरों के अनुसार, हमले के बाद जवानों से एक AK47 रायफल, दो बुलेटप्रूफ जैकेट और वाकी टॉकी भी नक्सली लूट ले गए। आईटीबीपी के 45वीं बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले थे। इसी दौरान घात लगाए नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने ये जानकारी दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...