1. हिन्दी समाचार
  2. नक्सलियों ने सपा नेता की हत्या कर सड़क पर फेंक दिया शव, चार गाड़ियां भी फूंकी

नक्सलियों ने सपा नेता की हत्या कर सड़क पर फेंक दिया शव, चार गाड़ियां भी फूंकी

Naxalites Killed Sp Leader Threw Dead Body On The Road Burnt Four Cars

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रही है। अभी पांच पुलिसकर्मियों की हत्या कर हथियार लूटने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि बुधवार को नक्सलियों ने एक सपा नेता को मौत के घाट उतार दिया। यहीं नहीं उसका शव सड़क फेंका और फिर चार गाड़ियों में आग लगा दिया। वहीं सपा नेता के परिजनों को इसकी सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंचे, लेकिन नक्सलियों ने उन्हे शव नहीं ले जाने दिया।

पढ़ें :- महराजगंज जिलाधिकारी ने किसानों से धान खरीद के लिए की अनूठी पहल

बताया जा रहा है कि बीजापुर जिले में नक्सलियों ने सपा नेता संतोष पुनेम का मंगलवार की शाम अपहरण कर लिया था। इसके बाद रात में धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। शव को मरिमल्ला गांव के पास संतोष का शव बीच सड़क पर पड़ा मिला। संतोष वहां से सपा के जिला उपाध्यक्ष थे। फिलहाल पुलिस टीम वहां पहुची है।

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने वारदात की पुष्टि की है। नक्सलियों ने इस वारदात को इलमिडी थानाक्षेत्र के मरिमल्ला गांव के नज़दीक अंजाम दिया। नक्सलियों ने सपा नेता की हत्या क्यों की, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है। बताते चले कि अभी हाल हीं में नक्सलियों ने दंतेवाड़ा के कुंआकोंडा में आइईडी ब्लास्ट कर स्थानीय विधायक भीमा मंडावी की हत्या कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...