1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Nayanthara’s Movie Connect: हैरान कर देगा फिल्म कनेक्ट का ट्रेलर, अनुपम खेर का दिखा अलग अंदाज

Nayanthara’s Movie Connect: हैरान कर देगा फिल्म कनेक्ट का ट्रेलर, अनुपम खेर का दिखा अलग अंदाज

साउथ फिल्म अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म कनेक्ट (Connect) सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है। इस फिल्म को मेकर्स 22 दिसंबर 2022 के दिन रिलीज करने वाले हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा एक्साइटमेंट है। ये अदाकारा नयनतारा की एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nayanthara’s Movie Connect: साउथ फिल्म अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म कनेक्ट (Connect) सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है। इस फिल्म को मेकर्स 22 दिसंबर 2022 के दिन रिलीज करने वाले हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा एक्साइटमेंट है। ये अदाकारा नयनतारा की एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

जिसे उनके फिल्ममेकर पति विग्नेश शिवन ने महज 90 मिनट में बनाया है। नयनतारा के पति विग्नेश-शिवन की ये एक हॉरर फिल्म है। जिसमें नयनतारा एक बेटी की मां के किरदार में नजर आ रही है। जो लॉकडाउन के दिनों में आत्माओं से बात करने लगती है।

इस हॉरर फिल्म को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन ने एकदम हॉलीवुड स्टाइल में बनाया है। जो महज 1.5 घंटे में ही खत्म हो जाएगी। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म एड्स फ्री होने वाली है। यानि फिल्म को दर्शक हॉल में बिना किसी ब्रेक के देख सकेंगे। अब यही बात इस फिल्म के खिलाफ भी जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा और विग्नेश शिवन की फिल्म कनेक्ट को लेकर तमिलनाडु में ही सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। दरअसल, क्योंकि ये फिल्म एड्स फ्री है। और थियेटर मालिकों का कहना ये है कि सिनेमाघरों की मुख्य आमदनी का जरिया ब्रेक में ही होने वाली खाने-पीने के सामानों की बिक्री से होती है। अगर फिल्म में ब्रेक ही नहीं होगा तो थियेटर मालिकों को खासा नुकसान होगा। यही वजह है कि फिल्म को तमिनलाडु में थियेटर्स मिलने में दिक्कत हो रही है। तमिलनाडु में महज 50 फीसदी थियेटर्स ही मिले हैं।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...