1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. NC के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा सरकार पर बोला हमला कहा- बीजेपीअपना वादा पूरा नहीं करती

NC के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा सरकार पर बोला हमला कहा- बीजेपीअपना वादा पूरा नहीं करती

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि भाजपा देश को कमजोर करना चाहती है। इसी क्रम में अब्दुल्ला ने कहा कि वे (भाजपा) चुनाव के दौरान ‘हिंदू खतरे में हैं’ का बहुत उपयोग करेंग।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि भाजपा देश को कमजोर करना चाहती है। इसी क्रम में अब्दुल्ला ने कहा कि वे (भाजपा) चुनाव के दौरान ‘हिंदू खतरे में हैं’ का बहुत उपयोग करेंग। लेकिन मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इसका शिकार न हों।” जम्मू-कश्मीर के अखनूर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने जोर देकर कहा, “कोई भी धर्म बुरा नहीं है, यह इंसान हैं जो भ्रष्ट हैं।”

पढ़ें :- Viral Video : राजाजीपुरम लखनऊ में बाइक-स्कूटी में जोरदार टक्कर से हवा में उड़ा युवक, एक की मौत व एक घायल

अपने भाषण में उन्होंने कहा, ‘नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) ने कभी पाकिस्तान का पक्ष नहीं लिया… जिन्ना मेरे पिता से मिलने आए थे, लेकिन हमने उनसे हाथ मिलाने से इनकार कर दिया।’

पढ़ें :- भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व कुलपति ने किया आत्मसमर्पण, भेजे गए जेल, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज

इसी कम्र में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपना कोई भी वादा पूरा नहीं करती। भाजपा सरकार ने यहां 50,000 नौकरियों का वादा किया गया था, वे कहां हैं? हमारे डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ और हमारे बच्चे सभी बेरोजगार हैं। यह एक राज्यपाल द्वारा नहीं किया जा सकता है, आप उन्हें (राज्यपाल) जवाबदेह नहीं ठहरा सकते।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...