1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. NCB ने दीपिका पादुकोण से की करीब पांच घंटे पूछताछ, कबूली ड्रग्स चैट की….

NCB ने दीपिका पादुकोण से की करीब पांच घंटे पूछताछ, कबूली ड्रग्स चैट की….

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। सुशांत सिंह केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेत्रियों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां हैं। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम इसमें आए हैं।

पढ़ें :- सुशांत सिंह ड्रग्स केस: अब NCB पर लगे बड़े आरोप, सुशांत के करीबी ने मांगा 10 लाख का कपंनसेशन

दीपिका से शनिवार को एनसीबी ने करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की है। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, दीपिका ने पूछताछ में ड्रग्स चैट की बात कबूली है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका ने कबूल किया है कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने ड्रग्स लिया है।

दीपिका से पूछताछ खत्म हो चुकी है। वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी की पूछताछ जारी है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को रकुल प्रीत से एनसीबी ने पूछताछ की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘रकुल प्रीत सिंह ने ये माना है कि साल 2018 में उन्होंने रिया से ड्रग्स को लेकर चैट की थी। रकुल ने कहा कि रिया उनके घर में ड्रग्स छोड़कर चली गई थीं उसी को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी। रिया अपने ड्रग्स वापस लेना चाहती थीं। दोनों के बीच बस इतनी ही बात हुई थी।’

 

पढ़ें :- सुशांत सिंह केस: एनसीबी के हाथ लगा रिया के खिलाफ सबूत, डेढ़ किलो चरस घर से बरामद... हो सकती है इतने साल की जेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...