1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aryan Khan न सिर्फ ड्रग्स लेता था बल्कि तस्करी में भी था शामिल, NCB ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

Aryan Khan न सिर्फ ड्रग्स लेता था बल्कि तस्करी में भी था शामिल, NCB ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 2 अक्टूबर को ड्रग्स केस में एनसीबी ने अरेस्ट किया था इस मामले में रोज एक नया खुलासा हो रहा है पहले इस केस में अनन्या पांडे फिर समीर वानखेड़े वहीं अब इस केस में नए नए खुलासे हो रहें हैं आज बॉम्बे हाईकोर्ट में आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही थी। एनसीबी इस याचिका का कड़ा विरोध कर रही है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 2 अक्टूबर को ड्रग्स केस में एनसीबी ने अरेस्ट किया था इस मामले में रोज एक नया खुलासा हो रहा है पहले इस केस में अनन्या पांडे फिर समीर वानखेड़े वहीं अब इस केस में नए नए खुलासे हो रहें हैं आज बॉम्बे हाईकोर्ट में आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही थी। एनसीबी इस याचिका का कड़ा विरोध कर रही है।

पढ़ें :- Cruise Drug Case: ये लाइफ कोच करेंगे Aryan Khan काउंसलिंग, 25 साल से भी ज्यादा समय से कर रहे ये काम

आपको बता दें, NCB ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आर्यन न सिर्फ ड्रग्स लेता था, बल्कि वह अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में भी लिप्त था। NCB ने यह भी दावा किया कि आर्यन खान और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी नाम की एक महिला जांच को पटरी से उतारने के प्रयासों में सबूतों और गवाहों के साथ छेड़खानी कर रही थी।

दूसरी तरफ, आर्यन खान के वकीलों ने उच्च न्यायालय को एक अतिरिक्त नोट प्रस्तुत किया, जिसमें कहा गया था कि NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और कुछ सियासी हस्तियों के बीच प्रसारित किए जा रहे आरोपों और काउंटर आरोपों से उनका कोई वास्ता नहीं है। NCB ने मंगलवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय में आर्यन खान द्वारा दाखिल जमानत याचिका के जवाब में अपना हलफनामा दाखिल किया। जस्टिस एन डब्ल्यू सांबरे की एकल बेंच द्वारा दिन में इस मामले पर सुनवाई होने की संभावना है।

NCB ने अपने हलफनामे में कहा कि मामले की जांच को पटरी से उतारने के गलत इरादे से चल रही जांच से छेड़छाड़ की कोशिश की जा रही है। हलफनामे में पूजा ददलानी का भी नाम लिया गया और कहा गया कि, “ऐसा लगता है कि जब जांच जारी है, तो इस महिला ने पंच गवाहों को प्रभावित किया है।” NCB ने कहा कि जमानत याचिका गलत है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...