1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. NCB in Action: Aryan Khan को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद, Arbaaz Merchant का बड़ा खुलासा

NCB in Action: Aryan Khan को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद, Arbaaz Merchant का बड़ा खुलासा

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) को क्रूज पार्टी में कंट्राबेंड (एक तरह का ड्रग्स) नहीं ले जाने की सलाह दी थी। ये बात उन्होंने बाद में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) को दिए अपने बयान में कहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) को क्रूज पार्टी में कंट्राबेंड (एक तरह का ड्रग्स) नहीं ले जाने की सलाह दी थी। ये बात उन्होंने बाद में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) को दिए अपने बयान में कहा है।

पढ़ें :- Urfi Javed, बोलीं- आर्यन खान नहीं बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान हैं मेरे क्रश

आपको बता दें, शुक्रवार को 14 लोगों के खिलाफ दाखिल चार्जशीट (Chargesheet filed against 14 people) में मर्चेंट (26) को आरोपी बताया गया था। आरोप है कि अक्टूबर 2021 की छापेमारी के बाद मर्चेंट के पास से 6 ग्राम चरस बरामद किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर हैं।

एक्शन में NCB 

आर्यन खान चार्जशीट में कहा गया है, ‘मर्चेंट ने एनसीबी को बताया कि वह और आर्यन (Aryan Khan Drug Case) करीबी दोस्त हैं और यह भी बताया कि आर्यन को इस बारे में जानकारी थी कि चरस बेचने वालों ने उसे क्रूज पर कोई हैश नहीं ले जाने के लिए कहा है। उसने कहा था एनसीबी इन दिनों बहुत एक्टिव है।’

आर्यन उन छह लोगों में शामिल हैं जिनके खिलाफ एनसीबी की जांच टीम ने सभी आरोप हटा दिए हैं। उनके कथित बयान भी चार्जशीट का हिस्सा हैं। 7 अक्टूबर, 2021 को दर्ज एक अन्य बयान में, जब वह एनसीबी (NCB) की हिरासत में थे, मर्चेंट को फिर से बुलाया गया था।

मर्चेंट के दोस्तों के बयान भी सामने आए हैं जो पार्टी में मौजूद थे। एनसीबी ने उनसे पूछताछ की, लेकिन छोड़ दिया। दोस्तों ने अपने बयानों में कथित तौर पर कहा कि जब वे एनसीबी ऑफिस में थे तो मर्चेंट उनके पास आए और माफी मांगी। एक अन्य दोस्त ने कहा, ‘अरबाज ने हमें बताया कि उसने एनसीबी अधिकारियों से कहा है कि हम इस ड्रग्स से जुड़े नहीं हैं।’

पढ़ें :- Corona Blast In Bollywood: Karan Johar के चलते खतरे में पड़ी सितारों की जान, 50-55 लोगों को हुआ कोरोना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...